Asianet News Hindi

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में खतरनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कोंडगांव में मंगलवार रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे-30 पर तब हुआ, जब सड़क पर खड़े ट्रक में कार जा धंसी। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शवों को निकालने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी। जेसीबी से कार को ट्रक से दूर किया गया, तब कहीं शव निकाले जा सके।

4 people of same family die in dangerous road accident in Kondagaon of Chhattisgarh kpa
Author
Kondagaon, First Published Dec 2, 2020, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


कोंडगांव, छत्तीसगढ़. यहां मंगलवार देर रात सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से कार के धंसने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे-30 पर हुआ। हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शवों को निकालने के लिए जेसीबी बुलानी पड़ी। जेसीबी से कार को ट्रक से दूर किया गया, तब कहीं शव निकाले जा सके। यह परिवार किसी शादी से लौट रहा था।

यह है मामला...
बीजापुर निवासी शिक्षक पिंटू कावरे (55) अपनी पत्नी प्रभा कावरे, बेटा विपिन, लोकेश और राहुल के अलावा रिश्तेदार नारायण कावरे और प्रदीप सूर्यवंशी के साथ एक शादी में शामिल होने कोंडागांव के लंजोड़ा गांव आए थे। रात करीब 10.15 बजे सभी लोग वापस बीजापुर के लिए रवाना हुए थे। तभी यह हादसा हो गया।


जेसीबी बुलाकर कार को ट्रक से दूर किया, तब निकाली जा सकीं लाशें...
ट्रक में कार इतनी बुरी तरह फंस गई थी कि उसे हटाने जेसीबी बुलानी पड़ी। तब शवों को बाहर निकाला जा सका। हादसे में पिंटू कावरे, उनकी पत्नी प्रभा और बेटे लोकेश व राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। प्रदीप सूर्यवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios