Asianet News Hindi

हर किसी को इस 4 साल की बच्ची ने बनाया अपना दीवाना, SP साहब ने अपनी कुर्सी छोड़ उसे किया सैल्यूट

उम्र छोटी..लेकिन जज्बा बड़ा...कुछ ऐसी ही कहानी है इस चार साल की बच्ची आराध्या चांडक की। जिसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है। यहां तक की पुलिस अधीक्षक ने भी बच्ची की तारीफ करते हुए उसका सम्मान किया।

4 year old child aaradhya corona warrier gave a special video kpr
Author
Sukma, First Published May 27, 2020, 8:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुकमा (छत्तीसगढ़). उम्र छोटी..लेकिन जज्बा बड़ा...कुछ ऐसी ही कहानी है इस चार साल की बच्ची आराध्या चांडक की। जिसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है। यहां तक की पुलिस अधीक्षक ने भी बच्ची की तारीफ करते हुए उसका सम्मान किया। बता दें कि आराध्या सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रही है।

देश की सबसे छोटी कोरोना वॉरियर्स 
कुछ दिन पहले आराध्या का एक वीडिया वायरल हुआ था जिसमें वह फोर्स की यूनिफार्म पहने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बता रही है। साथ वह आम जनता से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की विनती करती है। बच्ची के इस इस जज़्बे की सराहना हर कोई कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग बच्ची के वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं। कई लोग उसको देश की सबसे छोटा कोरोना वॉरियर्स कहने लगे हैं। 

4 साल की बच्ची बनी एसपी
छोटी सी बच्ची की इस पहल से सुकमा के एसपी शलभ सिन्हा बच्ची से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उसे अपने ऑफिस बुलाया और उसका सम्मान कर हौसला बढ़ाया। इतना ही नहीं उन्होंने आराध्या उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उसको एक घंटे का एसपी भी बनाया और अपनी कुर्सी पर बिठाया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios