Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा बोले, तू जुबान लड़ाती और गुस्से में मुक्का मारकर मेरी नाक तोड़ दी

नशे के लिए कोई व्यक्ति कितना गिर जाता है, यह घटना एक उदाहरण है। मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई का है। पिता शराब के लिए बेटी से पैसे मांग रहा था। जब नहीं मिले,तो बेटी पर गुस्सा निकाल दिया।
 

A father attacked on his daughter in Bhilai, Chhattisgarh, emotional story
Author
Bhilai, First Published Nov 26, 2019, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिलाई(छग). नशे के लिए कोई व्यक्ति कितना गिर जाता है, यह घटना एक उदाहरण है। मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई का है। पिता शराब के लिए बेटी से पैसे मांग रहा था। जब नहीं मिले,तो बेटी पर गुस्सा निकाल दिया।  यह दुखद कहानी 14 साल की आरती साहू की है। आरती 9वीं की छात्रा है। वो जेपी नगर में रहती है। घटना 16 नवंबर की है। आरती ने बताया कि घटनावाले दिन वो स्कूल की छुट्टी के बाद घर पहुंची थी। उस समय मां(किसन बाई) अपने काम पर गई थी। मां एक किराना दुकान पर काम करती है। 

बच्ची ने बताया कि घर पर उसके पापा(सोनू साहू) मौजूद थे। उन्हें शराब पीने की आदत है। घटनावाले दिन भी वो शराब पीकर घर में थे। बेटी को देखकर पिता ने शराब के लिए पैसे मांगे। बेटी के पास पैसे नहीं थे। उसने पापा को मना किया। बेटी ने कहा कि जब मां घर पर आए, तब उनसे पैसे ले लेना। इस पर पिता को गुस्सा आ गया। वो बेटी से कहना लगा कि तू जुबान लड़ाती है। इसके साथ ही पिता ने बेटी की नाक पर मुक्का दे मारा।

पिता के जोरदार मुक्के से बेटी बेहोश होकर गिर पड़ी। उसकी नाक से खून बहने लगा। इसके बाद भी पिता का गुस्सा कम नहीं हुआ। उसने लकड़ी से बेटी को पीट दिया। पड़ोसियों ने बच्ची को बचाया। इसकी सूचना बच्ची की मां को दी गई। बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां मालूम चला कि उसकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर है। रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ छावनी थाना पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। बच्ची ने कहा कि वो इसलिए शिकायत दर्ज करा रही है, ताकि पिता की शराब की आदत छुड़वाई जा सके।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios