Asianet News Hindi

लॉकडाउन की चेकिंग के दौरान खबर मिली कि हुक्का बार में छुप-छुपकर लोग पहुंच रहे हैं

पहला लॉकडाउन का उल्लघंन, दूसरा हुक्का बार और तीसरा आईपीएल पर सट्टा...रायपुर पुलिस ने इन तीनों नियम-कायदों को तोड़ने और जुर्म करने वाले 28 लोगों को सलाखों के पीछे किया है। बुधवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी सूचना मिली थी कि ब्लू स्काई कैफे मे कुछ लोग छुपते-छुपाते जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने वहां छापा मार दिया।

Betting on IPL cricket was going on in hookah bar During lockdown kpa
Author
Raipur, First Published Sep 24, 2020, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर, छत्तीसगढ़. पुलिस ने हुक्का बार में आईपीएल क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे 28 लोगों को अरेस्ट किया है। बुधवार रात पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी सूचना मिली थी कि ब्लू स्काई कैफे में कुछ लोग छुपते-छुपाते जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने वहां छापा मार दिया। यहां हुक्का गुड़गुड़ाते हुए सट्टा खेला जा रहा था। सिविल लाइंस पुलिस ने कैफे को सील कर दिया है। आरोपियों के खिलाफ नशा, लॉकडाउन के उल्लंघन और जुआ खेलने का मामला बनाया गया है। इस मामले में कैफे संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है।
 


पुलिस ने बताया कि हुक्का बार में  सदर बाजार निवासी दो भाई हीरक और हिलोर बारमेडा मोबाइल पर सट्टा खिला रहे थे। पुलिस ने इनके पास से 1.40 लाख रुपए बरामद किए हैं। चूंकि यह मामला हाईप्रोफाइल था, इसलिए आरोपियों को छुड़ाने ऊपर से कॉल आने लगे थे। लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios