Asianet News Hindi

जरा-सी लापरवाही कितना भयंकर एक्सीडेंट करा देती है, यह तस्वीर यही दिखाती है, आप भी अलर्ट रहें

जरा-सी लापरवाही बड़े हादसों को जन्म दे देती है। तेज रफ्तार गाड़ियां अकसर एक्सीडेंट्स की वजह बनती हैं। यह हादसा भी इसी का परिणाम है। यह हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक के बीच हुआ। रोड के टर्निंग पॉइंट पर आमने-सामने से हुए इस एक्सीडेंट में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। हादसा सोमवार को बिलासपुर के पाली से चैतुरगढ़ मार्ग पर लाफा के निकट हुआ।

Bilaspur accident, this shocking picture alerts you kpa
Author
Bilaspur, First Published May 25, 2020, 6:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर, छत्तीसगढ़. घुमावदार रोड पर भी स्पीड से गाड़ियां चलाना तीन लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। यह हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक के बीच हुआ। रोड के टर्निंग पॉइंट पर आमने-सामने से हुए इस एक्सीडेंट में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। हादसा सोमवार को बिलासपुर के पाली से चैतुरगढ़ मार्ग पर लाफा के निकट हुआ। हादस में ट्रैक्टर के नीचे दबकर तीनों की मौत हुई। दो ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हुई। हादसे में एक घायल भी हैं। इसका बिलासपुर के रिम्स में इलाज चल रहा है।

बाइक पर पलट गया ट्रैक्टर
हादसा सोमवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक, ट्रैक्टर सवार दादर (लाफा) निवासी दिनेश सिंह (18) ,अशोक सिंह (32) जेमरा चैतुरगढ़ की ओर से दादर आ रहे थे । नगोई भाठा निवासी अमृतलाल सिंह (30) और रामप्रसाद सिंह (28) बाइक से नगोई (भाटा) जा रहे थे। अचानक  घुमावदार रोड पर दोनों गाड़ियां आमने-सामने आ गई थीं।

 

जरा-सी सावधानी हटी, दुर्घटना घटी...
यह हादसा झारखंड के गिरिडीह में गुरुवार को हुआ था। कार और बाइक के बीच हुए इस खतरनाक एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, एक ने हॉस्पिटल में इलाज शुरू होते ही दम तोड़ दिया था। स्पीड से आती कार ने पहले बाइक को जबर्दस्त टक्कर मारी थी। इसके बाद खुद हवा में उछलकर पेड़ में जा धंसी थी। कार में बॉडी ऐसे फंस गई थीं कि उन्हें निकालने में जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। यह हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित जोड़ा पहाड़ी के पास हुआ था। बाइक सवार तीनों मृतक पीरटाड़ के रहने वाले थे। वहीं कार सवार दो लोग पंचबा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। बाइक सवार गिरिडीह से इलाज कराके घर लौट रहे थे। कार डुमरी से गिरिडीह जा रही थी।

मरने वालों में पीरटांड़ थाना क्षेत्र के कमलासिंघा के बेनीलाल हांसदा (24), पतिया टुडू (45) और सोमरा टुडू बाइक पर सवार थे। वहीं, पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनपुर के मो. असलम (19) एवं डंडियाडीह के मो. शाहिद अंसारी (24) शामिल हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios