Asianet News HindiAsianet News Hindi

पार्टनर ने लड़की को दी खतरनाक मौत: 4 दिन तक कार में रखी लाश, बदबू छिपाने के लिए सुबह-शाम छिड़कता परफ्यूम

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले दिल्ली के चर्चित श्रद्धा मर्डर केस की तरह मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी दोस्त और शेयर मार्केट पार्टनर लड़की की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी। इसके बाद शव को चार दिन तक कार में लेपटकर रखा।

Bilaspur Priyanka Murder Case  accused by woman body was kept in car for 4 days  kpr
Author
First Published Nov 21, 2022, 8:22 AM IST

बिलासपुर (छत्तसीगढ़). दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस की जांच अभी चल ही रही थी कि अब छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां युवक ने अपनी दोस्त युवती की हत्या के बाद लाश को कार के सीट कवर में लपेटकर 4 दिन तक रखा। किसीको इसकी बदबू ना आए इसके लिए वो परफ्यूम और सेंटेड अगरबस्ती का उपयोग करता रहा। लेकिन जब सडांध ज्यादा आने लगी तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने शव बरामद करने के साथ ही आरोपी  गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  

4 दिन से लड़की का नहीं था कोई पता...परिवार पहुंचा पुलिस के पास
दरअसल, पुलिस की शुरूआती जांच के अनुसार, मृतका लड़की की पहचान प्रियंका सिंह के रुप में हुई है। जो  दुर्ग-भिलाई की रहने वाली थी। वह फिलहाल पढ़ाई के चलते बिलासपुर के टिकरापारा स्थित हॉस्टल में रह रही थी। यहां वो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पिछले 4 दिन यानि 15 नवंबर से जब परिवार को उसके बारे में कोई खबर नहीं लगी तो वह डर गए। इसके बाद पिता बृजेश सिंह अपने बेटे हिमांशु के साथ  बिलासपुर के सिटी कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश की।

शेयर मार्केट में घाटा होने पर कर दिया लड़की का मर्डर
बता दें कि प्रियंका पढ़ाई के साथ-साथ शेयर बाजार में भी पैसा लगाती थी। इसी सिलसिले में उसकी पहचान हत्यारे आशीष से हुई थी जो मेडिकल की दुकान चलाता था। दोनों शेयर मार्केट का काम साथ में करते थे। इसी बीच उन्हें शेयर मार्केट में घाटा होने लगा तो युवती उससे अपने पैसे मांगने के लिए पहुंची। छात्रा को उससे करीब 11 लाख रुपए लेने थे। मृतका आरोपी की दुकान पर पहुंचकर चिल्लाने लगी। इसके बाद उसने प्रियंका को दुकान के अंदर बुलाया और दुकान की शटर बंद कर दी। फिर दोनों के बीच विवाद होने लगा इसी दौरान आशीष ने गला घोंटकर उसे मार डाला। 

Bilaspur Priyanka Murder Case  accused by woman body was kept in car for 4 days  kpr

लाश को ठिकाने लगाने की हिम्मत नहीं कर पाया आरोपी
आरोपी ने दुकान में हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए योजना बनाई। इसके लिए पहले उसने शव को पॉलिथीन से पैक किया। फिर लाश को निकालकर कार में रखा। लेकिन उसकी शव फेंकने की हिम्मत नहीं हुई। इसके लिए चार दिन तक डेड बॉडी गाड़ी में रखी रही। फिर वह लाश को अपने घर ले आया और गैराज में छुपा कर रख दिया था। लेकिन शनिवार दोपहर तक आसपास बदबू फैल गई थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहले से ही पिता की शिकायत पर प्रियंका की तलाश में जुटी हुई थी। मौके पर पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त की और परिजनों बुलाया गया।

यह भी पढ़ें-भतीजे ने चाची के होंठ और आंख पर फेवीक्विक चिपकाकर की छेड़छाड़, वो ना बोली पा रहीं और ना ही देख पा रहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios