रायपुर, छत्तीसगढ़. यहां एक युवक के क्वारेंटाइन से भागने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक अपने दोस्त की मदद से पश्चिम बंगाल में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को लेने गया था।  शुक्रवार को जब वो वहां से लौटा, तब मामला सामने आया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, अब प्रेमी कपल और प्रेमी के दोस्त को होम क्वारेंटाइन किया गया है। मामला मुजगहन क्षेत्र के धनेली गांव का है। 

आगरा से लौटने पर किया गया था क्वारेंटाइन
धनोली गांव का रहने वाला विनय वर्मा आगरा में एग्रीकल्चर की पढ़ाई करता है। वो 13 मई को स्पेशल ट्रेन से घर लौटा था। इसके बाद उसे धनेली स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। 20 मई को वो अपने दोस्त सतीश की मदद से उसी की गाड़ी लेकर पश्चिम बंगाल चला गया। इसके लिए दोस्त ने पहले से ही पास बनवा रखा था। शुक्रवार को जब वो वापस लौटा, तब सरपंच संदीप वर्मा ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आगे पढ़िए प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया लॉकडाउन का फायदा..

घर से भागकर मंदिर में कर ली शादी...
यह मामला पंजाब के मानसा का है। प्रेमिका पंजाब के मानसा जिले के थाना बरेटा गांव की रहने वाली है। वहीं, प्रेमी हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भूना कस्बा के दहमान गांव का रहने वाला है। रविवार को प्रेमी कपल घर से भाग निकले। प्रेमिका भूना पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने यहां अपनी प्रेम कहानी बताई। पुलिस ने पहले दोनों को खाना खिलाया और फिर समस्या सुनी।

लड़की के परिजनों ने दर्ज कराया था प्रेमी पर मामला..
पुलिस ने बताया कि 16 अप्रैल को लड़की के परिजनों ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने बताया कि वो 15 अप्रैल को अपने प्रेमी हैप्पी सिंह के साथा कनौह के एक मंदिर पहुंची। वहां प्रेम विवाह कर लिया। इसकी जानकारी घरवालों को पता चली, तो वे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। भूना थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह नैन ने बताया कि चूंकि पंजाब पुलिस में लड़के के खिलाफ मामला दर्ज था, इसलिए पंजाब पुलिस कपल को अपने साथ ले गई। हालांकि मजिस्ट्रेट के सामने बयान में दोनों ने रजामंदी से शादी की बात कही।