Asianet News Hindi

फेसबुक का लव: शादी कर साथ जीने मरने की खाईं कसमें, अब दर-दर भटक रही लड़की बोली-मत करना ऐसा प्यार

लड़के ने फेसबुक पर एक लड़की को  फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों में दोस्ती हो गई, यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने जिंदगी भार साथ जीने मरने की कसमें खाकर शादी कर ली। लेकिन कुछ दिन बाद ही जिंदगी भर क दर्द दे गया युवक।
 

chhattisgarh facebook love marriage cheat husband wife love happen on social media without meeting each other KPR
Author
Raipur, First Published Dec 23, 2020, 8:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


रामगढ़ (छत्तसीगढ़), आज का सामय सोशल मीडिया का है। इसका असर हमारी लाइफ पर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में, लोगों के बीच लव अफेयर भी इसके जरिए होने लगे हैं। लेकिन कई बार इसमें लोगों को बड़े धोखे का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही एक एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है, जहां एक लड़की को फेसबुक पर प्यार हुआ, शादी भी और अब पति ने दूसरी महिला से शादी रचा ली।  

जीने मरने की कसमें खाईं और छोड़कर चला गया
दरअसल, यह मामला रामगढ़ जिले का है, जहां की रहने वाली किरण बेदिया नाम की लड़की को अपने ही शहर के एक अजय नाम के लड़के ने फेसबुक पर  फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों में दोस्ती हो गई, यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने जिंदगी भार साथ जीने मरने की कसमें खाकर शादी कर ली और साथ रहने लगे।

बच्चे को गोद में लिए दर-दर की ठोकरें खा रही पत्नी
शादी के कुछ साल बाद ही लड़का एक दूसरी लड़की से प्यार करने लगा। वह इस युवती से इतना प्यार करने लगा कि अपनी जीवन संगिनी और तीन साल के बच्चे को छोड़कर उसके साथ भाग गया। पत्नी अपने इस धोखेबाज पति को ढूंढने के लिए बच्चे को गोद में लेकर दर-दर की ठोकरें खा रही है। इस थाने से उस थाने जा रही है, ताकि प्रशासन उसको तलाश कर लाए।

रोते हुए सुनाती दर्दभरी कहानी..नहीं मिल रहा इंसाफ
पीड़िता रो-रोकर प्रशासन को अपना दुखड़ा सुनाती है, लेकिन कोई उसकी नहीं सुन रहा है। पुलिस अफसर सिर्फ उसको दिलासा देते हैं। युवती ने बताया कि फेसबुक से बातचीत के दौरान प्यार हुआ और फिर साल 2013 में विवाह बंधन में बंध गए। चास साल बाद 2017 में उसको एक बेटा हुआ। लेकिन इसके बाद पति मारपीट करने लगा और रिश्ते में दरार आ गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios