Asianet News Hindi

लड़की का थप्पड़ पड़ने के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, FB पर लिखा-'भोलेनाथ के पास जा रहा हूं अलविदा'

गणतंत्र दिवस के दिन नेता के पड़ोसी परिवार की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की थी। जहां सर्किट हाउस के पास युवती ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ मारा था। इस घटना के दौरान  प्रभारी मंत्री शिव डहरिया भी वहां पर मौजूद थे। 

chhattisgarh news ambikapur news congress leader animesh sinha attempts suicide ate plosion kpr
Author
Ambikapur, First Published Jan 28, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले के कांग्रेस नेता ने ओनिमेष सिन्हा ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। ओनिमेष ने जहर खाने से पहले अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक पोस्ट किया। जिसमें उसने लिखा-''मैं जा रहा हूं साथियों भोलेनाथ के पास, मेरे जाने के बाद सत्य की जीत होगी, अलविदा।''

बदनामी के चलते युवा नेता ने खाया जहर
मामले की जानकारी लगते ही परिवार वालों ने ओनिमेष सिन्हा को मेडिकल कॉलेज के ICU में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उनके शरीर से काफी हद तक जहर निकाला जा चुका है। कांग्रेस नेता की खुदखुशी करने के पीछे की वजह एक लड़की के द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने की बात कही जा रही है। बदनामी के डर से नेता ने यह कदम उठाया है।होश में आने के बाद ओमिनेश ने कहा कि थप्पड़ मारने के चलते उनकी बहुत बदनामी हुई। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब पुलिस की शह पर ही हुआ है।

मंत्री के सामने लड़की ने नेता को मारे थप्पड़
बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन नेता के पड़ोसी परिवार की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की थी। जहां सर्किट हाउस के पास युवती ने कांग्रेस नेता को थप्पड़ मारा था। इस घटना के दौरान  प्रभारी मंत्री शिव डहरिया भी वहां पर मौजूद थे। युवती अपनी मां के साथ युवा नेता पर ओमिनेष सिन्हा के पास पहुंची और उनको थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। आलम यह था कि लड़की का गुस्सा देखकर नेता को वहां से भागना पड़ा।

ये है पूरा मामला...चल रहा पारिवारिक विवाद
दरअसल, कांग्रेस जिला सचिव ओमिनेष सिन्हा का अपने पड़ोसी तिवारी परिवार से विवाद चल रहा है। थप्पड मारने वाली लड़की का कहना है कि उसकी बहन को ओनिमेष सिन्हा ने रायपुर में बंधक बना रखा है। वह उसकी शादी नहीं होने देना चाहता है। जबकि युवा नेता का कहना है कि उन्होंने किसी को बंधक नहीं बनाया है। वो तो सिर्फ लड़की की इसलिए मदद कर रहे हैं, क्योंकि लड़की के परिवार वाले विदेश में रहने वाले एक लड़के से उसकी शादी करना चाहते हैं। इस जगह पर लड़की शादी नहीं करना चाहती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios