Asianet News Hindi

छत्तीसगढ़ में आदमखोर भालू बुजुर्ग का मुंह नोचकर खा गया, आंख और नाक आ गए बाहर..तड़प-तड़पकर हुई मौत

छत्तीसगढ़ के जंगल में एक भालू ने बुजुर्ग पर हमला बोल दिया, इतना तेज पंजा मारा कि उसकी आंख बाहर आ गई और नाक-कान नोच दिए। इसके बाद बुजुर्ग का मुंह नोचकर खा गया। जब तक लोग मदद के लिए वहां पहुची उसकी मौत हो गई।  

chhattisgarh news bear attack  elderly man eats mouth in gaurela-pendra marwahi kpr
Author
Raipur, First Published Dec 22, 2020, 6:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गौरेला. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां आदमखोर भालू ने एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। भालू ने इतना तेज पंजा मारा कि वह गिर गया और इसके बाद मुंह नोचकर खा गया। हमले के एक घंटे तक तड़पते हुए उसकी मौत हो गई।

बुजुर्ग की आंख और नाक-कान आ गए बाहर
दरअसल, यह घटना छत्तीसगढ़ के नए जिले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में मंगलवार को सामने आई। जहां कृष्ण कुमार चौबे (65) अपने रिश्तेदार के यहां जंगल के रास्ते पैदल जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे भालू ने बुजुर्ग पर हमला बोल दिया। भालू ने इतना तेज पंजा मारा कि उसकी आंख बाहर आ गई और नाक-कान नोच दिए। इसके बाद बुजुर्ग ने मदद के लिए शोर मचाया। चीख सुनते ही आसपास के लोग वहां पहंचे और भालू वहां से भाग गया।

खतरे से खाली नहीं ये जगह
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची और बुजुर्ग को अस्पताल लेकर गई, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोग कहने लगे कि अब यहां से बच्चे और बुजुर्गों का निकलना खतरे से खाली नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios