कोरबा, छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक पूरा परिवार डेढ़ साल की मासूम बच्ची सहित फांसी के फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्नी-बेटी को मारकर पति भी मर गया
दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना कोरबा जिले में शनिवार सुबह सामने आई। जहां जांजगीर के रहने वाला अशोक कुमार रात्रे पत्नी रागिनी और दोनों की बच्ची एशि के शव लटके मिले। पुलिस के मुताबिक, पहले युवक ने अपनी बेटी को मारकर फांसी के फंदे पर लटकाया होगा। फिर पत्नी का गला घोंटा होगा, इसके बाद अंत में खुद भी जहर खाकर फंदे पर लटक गया। घटना शुक्रवार आधी रात के बाद की बताई जा रही है, लेकिन सूचना सुबह लगी।

दरवाजा तोड़कर निकाली गईं लाशें
स्थानीय लोगों ने बताया कि अशोक यहां एक किराए के घर में रहता था, जब उसके घर से कोई हलचल नहीं आई तो पड़ोसियों ने उसको अवाज लगाई। लेकिन फिर भी कोई हलचल नहीं हुई। ऐसे में लोगों को अनहोनि की अशंका हुई तो वह दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा तीनों के शव रस्सी से लटक रहे थे।

मौत की वजह नहीं आई सामने
बता दें कि अभी तक पूरे परिवार की इस तरह मरने की पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक झगड़े में युवक ने यह कदम उठाया होगा। हालांकि आसपास के लोगों से पुलिस फूछताछ कर रही है।