Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल दहलाने वाला दृश्य: आगे जा रहे ट्रेलर में स्पीड से ऐसी धंसी कार कि आधा किमी तक घिसटते चली गई

शनिवार सुबह राजनांदगांव में हुए एक भीषण हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के बेटे प्रियांश की मौत हो गई। मृतक पेट्रोल भरवाकर लौट रहा था, तभी आगे चल रहे ट्रेलर में उसकी कार जा धंसी। माना जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक थी, जिससे वो बेकाबू हो गई। ट्रेलर करीब आधा किमी दूर तक कार को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। कहा जा रहा है कि ट्रेलर के ड्राइवर को एक्सीडेंट का पता नहीं चला। बाद में वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे इशारे से रोका।

Chhattisgarh news, High court judge son dies in a dangerous accident in Rajnandgaon kpa
Author
Bilaspur, First Published Aug 8, 2020, 11:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़. शनिवार सुबह राजनांदगांव में हुए एक भीषण हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के बेटे प्रियांश की मौत हो गई। मृतक पेट्रोल भरवाकर लौट रहा था, तभी आगे चल रहे ट्रेलर में उसकी कार जा धंसी। माना जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक थी, जिससे वो बेकाबू हो गई। ट्रेलर करीब आधा किमी दूर तक कार को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। कहा जा रहा है कि ट्रेलर के ड्राइवर को एक्सीडेंट का पता नहीं चला। बाद में वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे इशारे से रोका। घटना कोतवाली क्षेत्र के आरके नगर में हुई।
 

Chhattisgarh news, High court judge son dies in a dangerous accident in Rajnandgaon kpa

कार के उड़े परखच्चे...
पुलिस के अनुसार प्रियांश सुबह करीब 5.30 बजे कार में पेट्रोल भरवाने निकले थे। आशंका है कि लौटते समय यह हादसा हुआ। कार की स्पीड अधिक होने से वो अनियंत्रित हो गई। इस बीच आरके नगर में बरफानी बाबा आश्रम के पास आगे चल रहे ट्रेलर में जा धंसी। कार ट्रेलर में ही फंस गई थी। प्रियांश की मौके पर ही मौत हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios