धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतीर से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां खेल के मैदान में कबड्डी खेलते समय एक खिलाड़ी की मौत हो गई। इस घटना के बाद कोहराम मच गया। प्लेयर एक बार ग्राउंड में गिरा तो दोबारा फिर नहीं उठा। हर कोई शॉक्ड था कि आखिर किसी प्लेयर की जान ऐसे कैसे जा सकती है।

एक बार गिरा प्लेयर तो फिर नहीं उठा
दरअसल, यह हादसा धमतरी के गोजी गांव में चल रही कबड्‌डी प्रतियोगिता के दौरान हुआ। जब खिलाड़ी नरेंद्र साहू खेल के आखिरी दौर में विपक्षी पाले में रेड देने के लिए गया तो दूसरी टीम के लोगों ने उसे दबोच लिया। जिससे वह जमीन में गिर  गया और फिर उठ नहीं सका।

डॉक्टर ने यह बताई खिलाड़ी की मौत की वजह
जब प्लेयर नरेंद्र को साथी खिलाड़ी अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह बच नहीं सका। डॉ. कामड़े ने कहा कि ऐसा लगता है कि हार्ट अटैक के चलते खिलाड़ी की मौत हुई हो। हलांकि, उन्होंने यह भी कहा कि यह बात गलत भी हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कि नरेंद्र की जान किस वजह से गई है। 

(कबड्‌डी प्लेयर नरेंद्र साहू-फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर वायरल कबड्‌डी का वीडियो
बता दें कि कबड्‌डी खेलने के दौरान गिरे खिलाड़ी की घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। जहां लोग इसे देखकर हैरान हैं कि मौत ऐसे भी हो सकती है। वहीं पुलिस ने   मैच में शामिल दोनों टीमों के खिलाड़ियों से पूछताछ शुरू कर दी है।