Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के खौफ में मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, तड़पती वृद्ध महिला को डॉक्टरों ने छुआ तक नहीं


कोरोना वायरस जिस तरह से कहर बरपा रहा है, उससे पूरी दुनिया के लोग खौफ के साये में जी रहे है। ऐसी एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर छत्तीसगढ़ से सामने आई है। जहां अधमरी हालत में एक वृद्ध महिला पड़ी रही, लेकिन  एंबुलेंस के कर्मचारियों उसको अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

chhattisgarh news raipur woman lie on road ambulance refuses to carry embarrassing picture of humanity in awe of Corona kpr
Author
Raipur, First Published Jul 21, 2020, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर, कोरोना वायरस जिस तरह से कहर बरपा रहा है, उससे पूरी दुनिया के लोग खौफ के साये में जी रहे है। जिसकी बदौलत आए-दिन डरावनी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। ऐसी एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर छत्तीसगढ़ से सामने आई है। जहां नहर किनारे अधमरी हालत में एक वृद्ध महिला पड़ी रही, लेकिन  108 एंबुलेंस के कर्मचारियों उसको अस्पताल ले जाने से मना कर दिया।

तड़पती रही महिला को एंबुलेंस के कर्मचारियों ने छुआ भी नहीं
दरअसल, कोरोना के खौफ की यह घटना राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह देखने को मिली। जहां एक वृद्ध महिला पड़ी हुई थी। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। खबर मिलते ही एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंच गई. लेकिन महिला को ले जाने से इनकार कर दिया। कर्मचारियों  ने कहा-जब तक महिला की कोरोना जांच नहीं हो जाती, हम उसको उठाकर एंबुलेंस में नहीं ले जा सकते हैं। वृद्ध तड़पती रही और दर्द से कहारती रही, लेकिन एंबुलेंस कर्मचारियों ने उसको छुआ तक नहीं। इसके बाद वह खाली गाड़ी लेकर चले गए।

डॉक्टरों ने भी इलाज करने से कर दिया मना
कुछ देर बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और  थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने रायपुर से एंबुलेंस को मौके पर बुलाया। जहां फिर महिला को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां भी डॉक्टरों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया। खबर लिखे जाने तक उसका इलाज शुरू नहीं हुआ था। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो सकी है, वहीं आस पास के लोगों का कहना है कि हमने इस महिला को यहां पहले कभी नहीं देखा है।

 

फंस गए दारोगा जी...देखें VIDEO

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios