Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुकमा में 4 जवानों की हत्या करने वाले जवान ने कबूला गुनाह, बताई मारने की वजह..वो पत्नी पर गलत कमेंट्स करते थे

आरोपी जवान रितेश रंजन ने कहा कि हां मैंने ही अपने साथी जवानों की गोली मारकर हत्या की है। क्योंकि वह मेरी पत्नी को लेकर गंदें-गंदे कमेंट्स करते थे। वह बीवी को कच्ची कली कहते थे। मना करने के बाद भी वह पर्सनल मजाक करते। 

Chhattisgarh Sukma CRPF jawan who fired at colleagues arrested Local News State News
Author
Sukma, First Published Nov 10, 2021, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुकमा (छत्तीसगढ़). 4 दिन पहले रविवार को छत्तीसगढ़  (chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सीआरपीएफ (CRPF) कैंप में अपने साथी चार जवानों की हत्या करने वाले आरोपी जवान रितेश रंजन ने अपना गुनाह कबूल लिया है। साथ ही उसके कबूलनामे के वीडियो भी मीडिया में सामने आए हैं। जिसमें उसने साथियों की हत्या करने की वजह बताई है।

'बीवी को कहते थे कच्ची कली'
दरअसल, आरोपी जवान रितेश रंजन ने कहा कि हां मैंने ही अपने साथी जवानों की गोली मारकर हत्या की है। क्योंकि वह मेरी पत्नी को लेकर गंदें-गंदे कमेंट्स करते थे। वह बीवी को कच्ची कली कहते थे। मना करने के बाद भी वह पर्सनल मजाक करते। इतना ही नहीं एक अफसर तो इन्हीं जवानों के साथ मिलकर मेरी हत्या करवाने की योजना बना रहा था। इसलिए मैंने उनको मार डाला।

'वो मुझे मारने वाले थे इससे पहले उनको मार दिया'
आरोपी जवान ने बताया कि मैंने रात तीन बजे इसलिए जवानों को मारा क्योंकि वह लोग मुझे 5 बजे मारने वाले थे। मैंने रात को उनकी प्लानिंग की सारी बातें सुन ली थीं। सभी अपने-अपने बिस्तर में सो रहे थे, आधी रात के बाद मैं उठा और AK-47 उठाई और सभी पर गोली चलाना शुरू कर दिया। आरोपी जवान ने कहा कि वह हर समय मुझे गालियां देते थे। कैंप रहूं या फिर ड्यूटी पर सब मिलकर चिढ़ाते थे। बात जब हद से ज्यादा हो गई तो उन्हें मारना ही पड़ा।

पुलिस कस्टडी में आरोपी जवान
बता दें कि आरोपी जवान रंजीत रंजन सीआरपीएफ में साल 2017 से पदस्थ हुआ है। उसे सीआरपीएफ कैंप में कस्टडी में लिया गया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी उसका साथी जवानों से विवाद हुआ था। आरोपी जवान कई दिनों से परेशान था। वहीं बटालियन के साथी जवान कहते हैं कि रंजीत शुरू से ही गुस्सैल नेचर का रहा है।

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: सुकमा में CRPF कैंप में आपस में भिड़े जवान, एक ने साथियों पर फायरिंग की, 4 मरे, 3 जख्मी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios