Asianet News Hindi

बांग्लादेशी महिला को देखकर घबरा गए मोहल्ले के लोग, आइसोलेशन से निकलकर घूम रही थी बिंदास

यह मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ का है। यहां एक बांग्लादेशी महिला ने खासा हंगामा मचा दिया। उसे हेल्थ विभाग ने आइसोलेशन में भेजा था, लेकिन वो बाहर तफरी कर रही थी।
 

Corona virus, lockdown and mysterious Bangladeshi woman in Chhattisgarh kpa
Author
Raigarh, First Published Apr 7, 2020, 4:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायगढ़, छत्तीसगढ़. कोरोना से पूरी दुनिया जूझ रही है। लगभग आधी से ज्यादा दुनिया में लॉक डाउन है। कोरोना को हराने सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया जा रहा है। इसे देखते हुए भारत में भी 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है। लेकिन कुछ लोग कोरोना संक्रमण को हल्के में ले रहे हैं। ऐसे लोग न सिर्फ अपनी, बल्कि दूसरो की जिंदगी को भी खतरे में डाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यहां देखने को मिला। यहां रह रही एक बांग्लादेशी महिला को हेल्थ विभाग ने 14 दिनों के आइसोलेशन में अपने ही घर में रहने को बोला था। लेकिन वो घर के बाहर घूम रही थी। जब मोहल्लेवालों ने इस पर आपत्ति की, तो वो हंगामा करने लगी।

पुलिस ने चेतावनी दी, तब घर के अंदर गई...
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलने से रोकने धारा 144 लगाई गई है। लेकिन कुछ लोग जिंदगी संकट में डाल रहे हैं। शहर के चक्रधर थाना क्षेत्र की बैंक कॉलोनी के समीप बंगालीपारा मोहल्ले में रहनेवाली एक बांग्लादेशी महिल ने पूरे मोहल्ले की नाक में दम कर दिया। वो यहां कोलकाता की रहने वाली एक युवती के साथ बेखौफ तफरी कर रही थी। लोगों ने आपत्ति की, तो वो लड़ने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे समझाइश दी,तो वो उनसे भी झगड़ने लगी। इस पर पुलिस ने उसे कड़ी चेतावनी दी, तब वो घर के अंदर गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios