Asianet News Hindi

कुर्सी पर महारानी बनकर बैठी रहीं प्रिंसिपल मैडम और सेविका बनकर पैरों के नाखून काटती रही छात्रा

यह शर्मनाक घटना रायपुर के मुजगहन गांव के सरकारी स्कूल की है। यहां की प्रिंसिपल ने छात्राओं को अपनी निजी सेविका बनाया हुआ था। मामला सामने आने के बाद हंगामा हो गया।

Embarrassing video of Muzaghan school in Raipur, girl gave massage to Principal
Author
Raipur, First Published Feb 25, 2020, 4:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर, छत्तीसगढ़. यह शर्मनाक कहानी मुजगहन गांव के सरकारी प्राइमरी स्कूल की है। यहां की प्रिंसिपल पर छात्राओं को निजी सेविका बनाकर काम करवाने का आरोप लगा है। इसका एक वीडियो सामने आया है। इसमें प्रिंसिपल महारानी की तरह आराम से कुर्सी पर बैठी हैं। वहीं उनके पैरों में एक छात्रा बैठी है, जो उनके नाखून काट रही है। यह वीडियो सामने आते ही गांववाले भड़क उठे। वे लाठी लेकर प्रिंसिपल को पीटने जा पहुंचे। बताते हैं कि प्रिंसिपल कक्षा 4 की इस बच्ची से खुद को मोजा पहनवाती थीं, पैर दबवाती थीं, मालिश कराती थीं और स्कूल में साफ-सफाई कराती थीं। मामला प्रशासन तक जा पहुंचा है।


क्लास में भी पैर दबवाती हैं प्रिंसिपल मैडम...
सोमवार को यह घटना सामने आई थी, जब इसका वीडियो वायरल हुआ। इस छात्रा ने कहा कि वो दोपहर में खाना खाने के बाद स्कूल परिसर में खेल रही थी, तभी प्रिंसिपल ने उसे बुलाया। फिर से नेलकटर देकर पैरों के नाखून काटने को बोला। इसके बाद उन्हें मोजा पहनाया। कचरा भी साफ किया। बच्ची ने किया खुलासा कि मैडम क्लासरूम में भी अपने पैर दबवाती थीं। इसकी जानकारी उसने अपने घरवालों को दी थी। इसके बाद गांव के कुछ लोग प्रिंसिपल की हरकतों पर नजर रखे हुए थे। एक युवक ने इस बार वीडियो बना लिया। हालांकि प्रिंसिपल ने इस आरोप को नकार दिया। उधर, जिला शिक्षाधिकारी जीआर चंद्राकर ने कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios