Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे के लौटने के इंतजार में पागल-सी हो गई है मां, दिनभर बच्चे की खोजने यहां-वहां भटकता है पिता

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 9 साल के बच्चे के गायब होने का चौंकाने वाला केस सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि पांच दिन निकलने के बाद भी पुलिस अब तक उसका सुराग नहीं लगा पाई है।

Emotional case related to missing 9 year old child in Kawardha kpa
Author
Kawardha, First Published Dec 31, 2019, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कबीरधाम, छत्तीसगढ़. घर से बैडमिंटन खेलने निकले 9 साल के बच्चे के गायब होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घटना 27 दिसंबर को सहसपुर थानांतर्गत बिरोडा गांव की है। पुलिस डोनेश राणा को अब तक नहीं खोज पाई है। बच्चे को किसी ने किडनैप किया या वो किसी हादसे का शिकार बना, इसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। ब्रच्चे के परिजनों के पास भी फिरौती संबंध कोई कॉल या सूचना नहीं आई है। बच्चा किसी हाल में होगा, इसे लेकर उसके माता-पिता संशय में है। अपने बेटे के इंतजार में मां की हालत पागलों सी हो गई है। वहीं, पिता दिनभर यहां-वहां बच्चे को ढूंढता फिर रहा है।

Emotional case related to missing 9 year old child in Kawardha kpa

पुलिस के लिए पहेली बना केस...
बच्चे की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम ने गांव में कैंप लगाया हुआ है। पुलिस साइबर एक्सपर्ट की भी मदद ले रही है। पुलिस का दावा है कि बच्चे को जल्द सुरक्षित घर पहुंचा दिया जाएगा। उधर, बच्चे के पिता पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हैं। वे मामले की जांच उच्चस्तरीय कराने पर जोर दे रहे हैं। बच्चे के पिता कुशल राणा और मां दोनों टीचर हैं। इनके दो बच्चे हैं। स्कूल में इन दिनों छुट्टियां चल रही हैं। इसलिए दोनों बच्चे घर पर ही हैं। डोनेश देर शाम बैडमिंटन खेलने निकला था। तभी गायब हो गया। डीएसपी नरेंद्र बेताल ने बताया कि मामले की जांच लोहारा थाने की पुलिस कर रही है। बच्चे को ढूंढने पुलिस की स्पेशल टीम लगाई गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios