Asianet News HindiAsianet News Hindi

राक्षस बना बाप: अपने ही 6 साल के बेटे को जला दिया जिंदा...मासूम चीखता रहा, वो देखता रहा

छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसको जिसने भी सुना वह दंग रह गया। यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जलाकर उसको मौत के घाट उतारने की कोशिश की।

father burns son alive in ambikapur chhattisgarh kpr
Author
Ambikapur, First Published Dec 30, 2019, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसको जिसने भी सुना वह दंग रह गया। यहां एक पिता ने अपने ही बेटे को जिंदा जलाकर उसको मौत के घाट उतारने की कोशिश की। हालांकि पड़ोसियों की वजह से उसकी जान बच गई।

 6 वर्षीय बेटे के ऊपर केरोसिन छिड़क लगा दी आग
दरअसल, यह खौफनाक घटना अंबिकापुर जिले के घंघरी गांव मे रविवार के दिन सामने आई है। जहां पिता राजाराम साडिल्य को अपने र 6 वर्षीय बेटे पंकज के ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। बच्चे की चीख-पुकार  पड़ोसियों ने सुनी तो वह घर के अंदर पहुंचे तो मासूम बुरी तरह से जल रहा था।  फिर किसी तरह से उन्होंने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना पुलिस को दी। इतने में लोगों को देखकर आरोपी मौके से भाग निकला। बेटे की खबर सुनते ही मां उसको देखने के लिए अस्पताल पहंची।

पत्नी ने पति को छोड़कर कर ली थी दूसरी शादी
बता दें कि कुछ साल पहले राजाराम साडिल्य की शादी मीनू नाम की महिला से हुई थी। जहां आरोपी आए दिन पत्नी से लड़ाई झगड़ा करने लगा। इसके चलते युवती ने पति से अलग होकर बेटे को साथ लेकर दूसरी शादी कर ली और अलग रहने लगी। लेकिन 6 महीने पहले आरोपी अपने बेटे को लेकर आ गया और उसको साथ रहने लगा था। आखिर क्यों आरोपी ने अपने ही बेटे को जलाया इसके पीछे की अभी वजह सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios