Asianet News HindiAsianet News Hindi

'हनीमून पीरियड' में ही गायब हुई दुल्हन, फूट-फूटकर रोए जा रहा पति, जाने से पहले मांगे थे WhatsApp पर फोटोज

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 'लव मैरिज' से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी SP आफिस पहुंचकर रोने लगा। प्रेमी का कहना है कि उसकी प्रेमिका गायब है। प्रेमी को डर है कि कहीं उसकी प्रेमिका के साथ कोई अनहोनी न हो गई हो। 

Girlfriend missing after 2 months of love marriage, boyfriend crying, shocking love story of Bilaspur, Chhattisgarh kpa
Author
Bilaspur, First Published Aug 9, 2022, 12:03 PM IST

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की ये लव मैरिज(love marriage) इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ दिन पहले सरकंडा थाना क्षेत्र जबड़ापारा का रहने वाला अमितेश मिश्रा बिलासपुर में SP दफ्तर पहुंचा। वहां अपनी पीड़ा बयां करते हुए वो फूट-फूटकर रोने लगा। अमितेश का कहना है कि पिछले कई दिनों से उसकी प्रेमिका गायब है। हालांकि पुलिस ने शिकायत लेकर युवती की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन प्रेमी को डर है कि कहीं उसकी प्रेमिका के साथ कोई अनहोनी न हो गई हो। 

Girlfriend missing after 2 months of love marriage, boyfriend crying, shocking love story of Bilaspur, Chhattisgarh kpa

मई में की थी लवमैरिज, अचानक प्रेमिका गायब
अमितेश के अनुसार उसने 23 मई 2022 को DLS कॉलेज में साथ पढ़ने वाली प्रेमिका पल्लवी साहू से बाकायदा कोर्ट मैरिज की थी। इस मैरिज से उसके परिजन नाखुश थे। इसलिए कपल सरकंडा इलाके में किराये का घर लेकर रह रहा था। 30 जुलाई की सुबह पल्लवी अचानक घर से गायब हे गई। हालांकि घर से जाने के बाद पल्लवी ने अमितेश को फोन करके पूछा था कि खाना खाया? अमितेश ने जवाब दिया कि हां, खा चुका है। इस पर पत्नी ने उससे वाट्सऐप पर कुछ फोटो सेंड करने को कहा। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं है।

प्रेमिका कहना है कि पुलिस उस पर ही शक कर रही
अमितेश का कहना है कि पुलिस उस पर ही शक कर रही है। अमितेश मिश्रा ने सरकंडा थाने में पल्लवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अमितेश ने रोते हुए मीडिया से कहा कि पुलिस को लगता है कि उसने ही पल्लवी को कहीं छुपा रखा है। सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू के अनुसार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद युवती की तलाश शुरू कर दी है।

कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है पल्लवी
अमितेश के अनुसार, पल्लवी कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है। साथ में वो एक बिल्डर के यहां पार्ट टाइम जॉब भी करती है। अमितेश पॉलिटिकल बैकग्राउंड वाली फैमिली से ताल्लुक रखता है।

ये अजब प्रेम कहानी हरियाणा की है
हरियाणा के खेडा गांव की 19 साल की युवती ने राजस्थान के चूरू जिले की राजगढ़ तहसील के खारिया गांव के 21 साल के युवक से भागकर लव मैरिज की है। लेकिन इस शादी से उसकी फैमिली खुश नहीं है। सोमवार को कपल चुरू एसपी दफ्तर पहुंचा और एसपी दिगन्त आन्नद से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई। अनिल की तीन साल पहले अनू से जान पहचान हुई थी। 26 जुलाई को दोनों ने घर छोड़ दिया और फिर नोहर में जाकर मंदिर में शादी कर ली थी। अनिल राजगढ़ कॉलेज में बीए फाइनल का छात्र है। अनु 12वीं पास है।

Girlfriend missing after 2 months of love marriage, boyfriend crying, shocking love story of Bilaspur, Chhattisgarh kpa

यह भी पढ़ें
शादी के दिन ही दूल्हे ने सिर्फ इस वजह से दुल्हन को दे दी दर्दनाक मौत, धरी रह गई सुहागरात की तैयारी
Honeymoon Night पर अचानक गायब हुआ पति, अगले दिन इसी सेज पर पड़ी मिली पत्नी की लाश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios