Asianet News Hindi

नहीं चलेगा कोई बहाना...अब कुर्बानी का बकरा ढूंढेगी यहां की पुलिस

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की पुलिस अब एक चोरी हुए बकरे के केस को सॉल्व करेगी। इसके लिए समय भी तय होगा। मामले में एक टीम गठित होगी और एक अधिकारी को इसकी जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

goat fir registered in durg district police station
Author
Durg, First Published Oct 6, 2019, 4:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुर्ग. अभी तक आपने पुलिस को चोर-बादमाश, अपराधी या फिर कुछ कीमती सामान को पुलिस ढूंढती थी। लेकिन छत्तीसगढ़ में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है जहां पुलिसवाले एक बकरे को ढूंढेगे। वह अब किसी तरह का कोई बहाना नहीं बना पाएंगे। क्योंकि पीड़ित ने अपने चोरी हुए बकरे की एफआईआर दर्ज जो करवा रखी है।

बकरे का केस सॉल्व करेगी पुलिस
दरअसल यह दिलचस्प मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की पुलिस के सामने आया है। जहां वह एक चोरी हुए बकरे के केस को सॉल्व करेगी। बड़ी बात तो यह है कि इसके लिए समय भी तय होगा। इसके लिए एक टीम गठित होगी और एक बडे अधिकारी को इसकी जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

नमाज पढ़कर लौटा युवक तो गयाब था बकरा
मामला एक साल पुराना यानि पिछली ईद का है। जहां किराने की दुकान चलाने वाला सलमान खान नमाज पढ़ने के दौरान बकरे को अपनी दुकान के सामने बांधकर चला गया। लेकिन जैसे वह वापस आया तो उसका बकरा वहां पर मौजूद नहीं था, यानि चोरी हो चुका था। उस दौरान पीड़ित ने पुलिस थाने जाकर एक शिकायत भी की थी। लेकिन जांच के नाम पर टालमटोल होता रहा और अब तक बकरे का पता नहीं चल सका। 

ईद पर नहीं दे सका बकरे की कुर्बानी...
युवक का कहना है कि उसने पिछले साल बकरे को ईद पर कुर्बानी देने के लिए 30 हजार रुपए में खरीदा था। लेकिन वह कुर्बानी नहीं दे सका और व त्यौहार को सही तरीके से नहीं मना सका। इसलिए पुलिस अब इस मामले में ठोस कदम उठाएगी। इसी के चलते एफआईआर दर्ज की गई की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios