एक टमाटर के लिए पत्नी को मार डाला, इस छोटी सी बात से था नाराज

| Dec 09 2022, 05:57 PM IST

एक टमाटर के लिए पत्नी को मार डाला, इस छोटी सी बात से था नाराज

सार

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या मात्र एक टमाटर के लिए कर दिया। पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

रायगढ़(Chhattisgarh). छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या मात्र एक टमाटर के लिए कर दिया। पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान जब पति ने अपना जुर्म क़ुबूल किया और हत्या की वजह बताई तो पुलिस अफसरों का भी माथा घूम गया। पति ने अपनी पत्नी की हत्या मात्र इसलिए कर दी क्योंकि उसने पति के मना करने के बावजूद पड़ोसी के घर से एक टमाटर मांग लिया था। 

मामला रायगढ़ जिले के थाना लैलूंगा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भेडीमुडा के सुवासुपारा का है। यहां के रहने वाले भगत राम ने पीट- पीटकर अपनी पत्नी दिलो बाई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक दिलो बाई के ससुर इन्दरसाय अगरिया ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू रात के खाने में पति भगत राम को टमाटर की चटनी खिलाना चाहती थी। घर में टमाटर नहीं था, वह पड़ोस के घर में टमाटर मांगने के लिए जा ही रही थी कि उसके पति भगत राम ने उसे रोका और कहा मत जाओ। दिलो बाई ने पति को समझाया, लेकिन भगत राम नहीं माना और गुस्से में आ गया। इस पर दोनो के बीच बड़ी बहस हो गई। जो मारपीट में बदल गई। 

Subscribe to get breaking news alerts

गुस्से में आकर पत्नी के सिर पर किया डंडे से हमला 
विवाद के बाद गुस्से में आकर भगत राम ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया, जिसके बाद दिलोबाई ने पति भगत राम विश्वकर्मा को धक्का दे दिया। इस बात से भगत राम और भी ज्यादा नाराज हो गया और पत्नी दिलो बाई को जमकर बुरी तरह पीटने लगा। मारपीट के दौरान दिलोबाई के सिर के पिछले हिस्से में डंडे से गंभीर चोट लग गई, चोट इतनी गहरी लगी कि दिलो बाई की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस बात की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मृतक महिला के ससुर की शिकायत पर आरोपित भगतराम को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी के हत्यारे पति भगतराम ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उस बांस के डंडे को भी जब्त कर लिया है, जिससे भगत राम ने दिलो बाई को मरा था। आरोपित को गुरुवार सुबह न्यायिक रिमांड पर जेएमएफसी घरघोड़ा के कोर्ट पेश किया गया है। जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर हीरो बना दानवीर चोर, ठंड में जरूरतमंदों की इस मदद के लिए कर रहा था चोरी