Asianet News Hindi

'उड़ता पंजाब' ढाबे से बिजनेसमैन के लड़के का किडनैप, लेकिन फिर उसे बस में बैठाकर रफूचक्कर हुए बदमाश

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से किडनैप किया गया एक बिजनेसमैन का 16 वर्षीय लड़का महाराष्ट्र के नागपुर जिले से मिल गया है। पुलिस की घेराबंदी से घबराए बदमाश उसे बस में बैठाकर भाग निकले। बदमाशों ने लड़के को छोड़ने के एवज में 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। लेकिन पुलिस को अंदेशा गया था कि यह किडनैपिंग किसी करीबी ने कराई है। इसमें प्रोफेशनल बदमाशों का हाथ नहीं है।
 

Kidnapping of 16-year-old boy from Rajnandgaon revealed kpa
Author
Rajnandgaon, First Published Oct 12, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़. भिलाई के ग्रीनवैली निवासी बिजनेसमैन बलजीत सिंह सेठिया का किडनैप हुआ 16 वर्षीय बेटा गुरप्रीत महाराष्ट्र के नागपुर जिले से बरामद हो गया है। पुलिस की घेराबंदी से घबराए बदमाश उसे बस में बैठाकर भाग निकले। बदमाशों ने लड़के को छोड़ने के एवज में 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। लेकिन पुलिस को अंदेशा गया था कि यह किडनैपिंग किसी करीबी ने कराई है। इसमें प्रोफेशनल बदमाशों का हाथ नहीं है।

ढाबे से उठा ले गए थे
गुरप्रीत को शनिवार रात कार सवार तीन बदमाश उठा ले गए थे। घटना रात करीब 9 बजे दुर्ग-नागपुर हाईवे स्थित उड़ता पंजाब ढाबे पर हुई थी। बदमाशों ने 20 मिनट बाद 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालने के बाद पाया कि इस किडनैपिंग में किसी करीब का हाथ है। जब पुलिस का दबाव बढ़ा, तो बदमाश गुरप्रीत को नागपुर के साकोली क्षेत्र में एक बस में बैठाकर भाग निकले।

 बदमाशों ने ढाबे पर खाना भी खाया था
घटना की सूचना कारोबारी और उनकी पत्नी पत्नी ने स्मृति नगर पुलिस को दी थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया था कि आरोपियों ने पहले ढाबे पर खाना खाया। फिर चिल्ली पनीर पैक कराया। उन्होंने बातचीत के बहाने गुरप्रीत को अपने करीब बुलाया और फिर कार में बैठाकर ले गए थे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios