Asianet News HindiAsianet News Hindi

यार आपके बिना मर जाऊंगा..आज भागेंगे, इसलिए बुलाया हूं यार..आप नहीं आए तो..मैं खुद को खत्म कर लूंगा

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में प्यार में असफल एक कपल ने एक साथ फांसी लगा ली। घटना सोमवार की है। प्रेमिका नाबालिग होने से प्रेमी उसे भगाने का जोखिम नहीं उठा पा रहा था।
 

Love couple commits suicide in Chhattisgarh no success in love kpa
Author
Janjgir, First Published Mar 17, 2020, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जांजगीर, छत्तीसगढ़. प्यार में असफल होते देख एक प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। यह सनसनीखेज घटना सोमवार को शिवरीनारायण में हुई। कपल के शव बस्ती से दूर एक खेत पर लगे बबूल के पेड़ पर लटके मिले। पुलिस को उनके पास से सुसाइड नोट मिला है। इसमें प्रेमी ने 17 साल की प्रेमिका को स्कार्फ लेकर मिलने को बुलाया था। माना जा रहा है कि प्रेमी पहले से सुसाइड का प्लान बना चुका था, लेकिन प्रेमिका को इस बारे में नहीं पता होगा। हालांकि बाद में दोनों ने सुसाइड कर ली। लड़की के नाबालिग होने से कपल शादी नहीं कर पा रहा था। इस बारे में दोनों के परिजनों को भी मालूम था। वे उन्हें पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान देने को समझाते थे।
 

Love couple commits suicide in Chhattisgarh no success in love kpa

प्रेमी ITI कर रहा था, जबकि प्रेमिका 11वीं छात्रा थी
घटना शिवरीनारायण से करीब 10 किमी दूर कुरियारी गांव में हुई। 22 साल का निलेश कश्यप अपनी पड़ोस में रहने वाली 17 साल की लड़की से प्यार करता था। निलेश आईटीआई कर रहा था, जबकि लड़की 11वीं की छात्रा थी। इनके प्यार के बारे में तीन महीने पहले ही दोनों के परिजनों को मालूम चला था। सुसाइड नोट से पता चलता है कि दोनों ने एक दिन पहले घर से भागने की योजना बनाई थी। लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद प्रेमी ने लिखा कि आज लास्ट है..भाग जाते हैं, कल बोला था, लेकिन नहीं आए...। माना जा रहा है कि इसी के बाद प्रेमी ने मरने की योजना बनाई होगी। लड़के ने प्रेम पत्र के जरिये लड़की पर दबाव डाला था कि अगर वो मिलने नहीं आई, तो वो जान दे देगा। प्रेमी ने प्रेमिका को आधार कार्ड और स्कार्फ लाने को बोला था।

कुछ ऐसा लिखा था लेटर..
प्रेमिका को बुलाने प्रेमी ने उसे एक लेटर लिखा था। इसमें उसने साफ कहा था कि यार आपके बिना मर जाऊंगा..आज भागेंगे, इसलिए बुलाया हूं यार..आप नहीं आए छत पर तो..मैं खुद को खत्म कर लूंगा। प्रेमी युगल के परिजनों ने बताया कि लड़की नाबालिग थी, इसलिए वे अभी उनकी शादी नहीं कराना चाहते थे। इसलिए दोनों को समझाइश दी थी कि साल-दो साल बाद उनकी शादी करा देंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios