Asianet News HindiAsianet News Hindi

कलयुगी मां ने डेढ़ माह की बेटी को पहले पिलाया दूध..फिर दी दर्दनाक मौत, बोली-मेरी मजबूरी कौन जाने

छत्तीसगढ़ में एक कलयुगी मां दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। जिसकी वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक महिला ने अपने पति की गुस्सा अपनी डेढ़ माह की बेटी की हत्या करके उतारा। 

 

mother killed her One and a half month old daughter accused woman in chhattisgarh kpr
Author
Raipur, First Published Mar 10, 2020, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कवर्धा. छत्तीसगढ़ में एक कलयुगी मां दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। जिसकी वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक महिला ने अपने पति की गुस्सा अपनी डेढ़ माह की बेटी की हत्या करके उतारा। 

पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार
दरअसल, यह दर्दनाक घटना कवर्धा जिले में रविवार के दिन जब समने आई तब इस दुधमुंह बच्ची का शव कुए में मिला। घटना की जानकारी लगते मोके पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को बरामद कर लिया। इसके बाद आरोपी महिला सरस्वती और उसके पति पवन पर्ते को मंगलवार के दिन हिरासत में ले लिया।

मां ने इस वजह से मासूम बेटी की हत्या
पुलिस पूछताछ में महिल ने बताया कि उसने अपनी बेटी को पति की वजह  से मारा है। क्योंकि वह अक्सर मुझपर बेटी पैदा होने पर ताना मारा करता था। यही नहीं वो आए दिन मेरे साथ मारपीट भी करता था। वह रोज झगड़ा किया करता था। बच्ची को मारते वक्त मेरे हाथ कांपे थे, लेकिन क्या करती मेरी कोई मजबूरी नहीं समझ सकता था। इसलिए मैं ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो गई और अपनी ही बच्ची को कुए में फेंक दिया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios