Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिंदगी पर भारी पड़ी सेल्फी, तेज हवा के झोंके ने हिला दी नाव...कुछ तैरकर निकले..लेकिन कुछ डूब गए

छत्तीसगढ़ के धमतरी में मंगलवार शाम गंगरेल बांध में नाव डूब जाने की घटना में तीसरे बच्चे की गुरुवार को लाश बरामद कर ली गई। इस हादसे में दो बच्चों सहित एक 16 साल की लड़की की जान चली गई थी।

Shocking accident in Dhamtari, three children died kpa
Author
Dhamtari, First Published Jan 30, 2020, 2:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धमतरी, छत्तीसगढ़. यहां के गंगरेल बांध में मंगलवार शाम हुए हादसे में मरने वालों की संख्या तीन पहुंच गई है। हादसा उस वक्त हुआ था, जब एक नाव पलट गई थी। गुरुवार को गोताखोरों ने लापता 5 साल की बच्ची का शव बरामद किया। उल्लेखनीय है कि रूद्री क्षेत्र के कोलियारी-अकलाडोंगरी स्थित गंगरेल बांध घूमने आए एक ही परिवार के लोगों की नाव बांध में पलट गई थी। बताते हैं कि तेज हवा के चलते नाव पलटी थी।

नाव पर बैठकर कर रहे थे मस्ती..
 जरा-सी लापरवाही ने यह बड़ा हादसा करा दिया था। घटना के वक्त एक युवक TIK TOK वीडियो बना रहा था। साथी ही सेल्फी भी ले रहा था। तभी तेज हवा के झोंके के साथ नाव डगमगाने लगी। यह देखकर नाव में बैठे लोग घबरा गए। इससे नाव और हिलने लगी और फिर पलट गई। जानकारी के अनुसार, नारायणपुर एक ही फैमिली के 12 लोग अकलाडोंगरी घूमने आए थे। इन लोगों ने बगैर नाविकों के एक नाव खोली और बांध घूमने निकल पड़े। नाव डूबने के बाद जो लोग तैर सकते थे, वे बाहर निकले और शोर मचाया। उनका शोर सुनकर मछुआरे जाल लेकर पहुंचे और बाकी लोगों को बचाया। हालांकि सुमित्रा नाग (16) और निवेदिका कांगे (3) को नहीं बचाया जा सका। वहीं दुर्गेश्वरी कांगे (23) की हालत गंभीर है। तीसरे बच्चे की लाश गुरुवार को मिली।


देखें घटना के चंद सेकंड पहले का वीडियो...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios