Asianet News HindiAsianet News Hindi

रात 3 बजे तक बॉयफ्रेंड के साथ बनाए संबंध, फिर हो गई मौत, सामने आई शॉकिंग कहानी...

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां रात तीन बजे तक बॉयफ्रेंड ने मैरिड गर्लफ्रेंड के  साथ संबंध बनाए। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और प्रेमी ने हत्या कर दी। 
 

shocking crime  girlfriend killed after having sex by boyfriend in korba kpr
Author
First Published Sep 12, 2022, 7:06 PM IST

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक शॉकिंग वारदात सामने आई है। जहां बॉयफ्रेंड ने पहले पहले अपनी मैरिड गर्लफेंड से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने कुछ देर पहले साथ बैठकर मुर्गा खाया और शराब पी थी। बताया जाता है कि महिला रिलेश्न बनाने के बाद प्रेमी को घर नहीं जाने दे रही थी।  महिला ने उसे रोकने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। बस इसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ और उसने महिला की हत्या कर दी।

35 साल की महिला 19 साल के लड़के से बना रही थी संबंध
दरअसल, यह मामला कोरबा जिले के मामला पसान थाना क्षेत्र का है। जहां 35 साल की महिला का रामपुर के रहने वाले 19 साल के युवक समारू गोड़ से अफेयर था। दोनों के बीच कई बार अवैध संबंध बन चुके थे। रविवार को महिला का पति किसी काम से बाहर गया था। इसी  का फायदा उठाकर उसने अपने प्रेमी को रात में घर बुला लिया। इतना ही नहीं अपने तीन बच्चों के कमरे से बाहर सुला दिया। दोनों के बीच अबैध संबंध बने। इसके बाद युवक घर जाने लगा। तो महिला ने उसे जाने से रोका और रुकने की जिद करने लगी।

लाश ठिकाने लगा रहा था...तभी पकड़ा गया
प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर के पीछे घसीटते हुए ले जा रहा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे देख लिया। जिसे देखते ही वह वहां से भाग निकला। पड़ोसी ने इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाया, देखते ही देखते वहां रात को भीड़ लग गई। फिर पुलिस को सूचित कर बुलाया गया। पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

हत्या के बाद युवक ने पुलिस को सुनाई पूरी काहनी
पूछताछ में ही आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल किया है। युवक ने बताया कि वह तीन बच्चों की मां थी, फिर मुझसे जबरदस्ती शादी करना चाहती थी। पति के बार जाने के बाद उसने मुझे मिलने बुलाया। दोनों ने साथ में मुर्गा खाया और शराब पी थी। उसी रात को दोनों ने संबंध भी बनाया। काफी देर तक दोनों बातचीत करते रहे। फिर रात को करीब 3 बजे में अपने घर जाना चाहता था। लेकिन वो वहीं पर रुकने की जिद कर रही थी। उसने मेरे कपड़े भी फाड़ दिए ताकि में नहीं जा सकूं। इसी बात को लेकर दोनों में काफी विवाद हो गया। इसी पर मुझे गुस्सा आ गया और फिर मैंने फावड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें-हुस्न की हसीना से सावधान: जो Video कॉल पर बात करते-करते उतार देती कपड़े, एक राज के लिए सबकुछ करने को तैयार

यह भी पढ़ें-डॉक्टर और नर्स की ड्रर्टी कहानी: पति के इलाज के बहाने मिलते, फिर चेट पर दिखाते प्राइवेट पार्ट...अब ट्विस्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios