Asianet News HindiAsianet News Hindi

NGO के हेल्पलाइन नंबर पर आए पहले ही कॉल ने उड़ाए होश, नाना ने नातिन को किया गर्भवती

छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक युवती के शारीरिक शोषण का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। युवती ने एक NGO को कॉल करके मदद मांगी थी। मालूम चला कि उसका नाना ही शोषण कर रहा था।
 

Shocking story of a raped mentally ill girl by anan in Chhattisgarh after Hyderabad rape KPA
Author
Raipur, First Published Dec 6, 2019, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर, छग.  हैदराबाद में गैंग रेप के बाद पीड़िता को जला देने की घटना से सबक लेते हुए यहां के NGO ने सोशल मीडिया पर अपना नंबर जारी किया था। इसमें अपील की गई थी कि जब भी उन्हें मदद की जरूरत पड़े, वे कॉल करें। लेकिन पहले ही कॉल ने NGO को चौंका दिया। यह कॉल किया था एक मानसिक विक्षिप्त युवती की पड़ोसिन ने। उसनक बताया कि युवती के साथ उसका 65 साल का नाना लंबे समय से रेप कर रहा है। NGO की मदद से पुलिस ने युवती का रेस्क्यू किया। जब उसका मेडिकल कराया गया, तो सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। युवती 6 महीने के गर्भ से थी।


मामला गोबरा नवापारा थाना इलाके के पारागांव से जुड़ा हुआ है। 'फर्ज' संस्था के नितिन राजपूत ने बताया कि हैदराबाद की घटना के बाद उन्होंने बुधवार को ही सोशल मीडिया पर संस्था का मोबाइल नंबर जारी किया था। इसमें महिलाओं से अपील की गई थी कि वे मुसीबत के वक्त इस नंबर पर कॉल कर सकती हैं। इस बीच सबसे पहला कॉल इस पीड़ित की पड़ोसिन का कॉल आया। मौसमी सिंह ने फोन पर बताया कि पीड़िता का उसका नाना शारीरिक शोषण कर रहा है। यह बात पीड़िता ने उसे स्वयं बताई है।

Shocking story of a raped mentally ill girl by anan in Chhattisgarh after Hyderabad rape KPA

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी रामू साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता का सौतेला नाना है।

Shocking story of a raped mentally ill girl by anan in Chhattisgarh after Hyderabad rape KPA

पीड़िता के परिजन उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद युवती को सखी सेंटर भेज दिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही आरोपी अपनी गलती मान बैठा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios