Asianet News Hindi

पतिदेव को सरप्राइज देने ऑफिस से जल्दी लौटी बीवी, बेडरूम में झांका तो 'गैर मर्द' की बाहों में था पति

छत्तीसगढ़ की एक जिला अदालत में एक महिला ने न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल, उसने अपने पति को उसके पुरुष दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध बनाते बेडरूम में रंगेहाथ पकड़ा है।  

wife  appeals to court against lesbian husband durg in chhattisgarh Homo relationship KPR
Author
Durg, First Published Feb 23, 2020, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भिलाई (छत्तीसगढ़). अभी तक आपने किसी महिला को उसके पति को अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगेहाथ पकड़ने की खबरें सुनी होंगी। लेकिन छत्तीसगढ में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां  एक पत्नी ने अपने पति को उसके पुरुष दोस्त के साथ समलैंगिक सम्बंध बनाते पकड़ा है।

पुलिस ने मदद नहीं की तो महिला पहुंची अदालत
दरअसल, यह मामला भिलाई शहर के नेवई थाना इलाके का है। जहां कुछ  दिन पहले महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में जाकर की थी। लेकिन पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ सिर्फ महिला उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं कि तो अब युवती ने जिला अदालत में जाकर पति के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ना दर्ज करने की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पति सॉफ्टवेयर इंजीनियर तो पत्नी एचआर मैनेजर 
बता दें कि महिला एक निजी कंपनी में एचआर मैनेजर पद पर है। वहीं उसका पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पीड़िता ने अदलात में कहा- 4 साल पहले मेरी शादी हुई थी। जहां मेरे घरवालों ने 25 लाख रुपए नगद और अन्य गृहस्थी का सामान दहेज में दिया था। 

पत्नी ने पति को पुरुष दोस्त के साथ बेडरुम में रंगेहाथ पकड़ा
महिला ने बताया की शादी के बाद से पति मुझसे दूरी बनाने लगा था। में जब कभी उसके पास जाती तो वह कोई ना कोई बहना बना देता था। एक दिन जब में अपने ऑफिस जल्दी घर आई पति तो देखा कि पति बेडरुम में अपने एक पुरुष दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। यह सब देख मेरे पैरे तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दोनों मुझको जान से मारने की धमकी देने लगे और किसी को ना बताने के लेकर एक  रजिस्टर में साइन करा लिए। हालांकि इस पूरे मामले में आरोपी पति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios