Asianet News HindiAsianet News Hindi

डिप्टी कलेक्टर को पीटा, गुंडे बोले- यहां जो भी आता है पैसा देता है, तू नहीं देगा तो जान से मार देंगे

बिलासपुर के डिप्टी कलेक्टर के साथ चार युवकों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मारपीट की। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार है। मारपीट के दौरान चारों ने कहा-जो यहां आता है, वो पैसे देता है। तुम नहीं दोगे तो पिटोगे।

youths beat up deputy collector bilaspur kpr
Author
Bilaspur, First Published Dec 31, 2019, 6:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मंदिर दर्शन करने गए डिप्टी कलेक्टर के साथ चार युवकों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मारपीट की। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार है। मारपीट के दौरान चारों ने कहा-जो यहां आता है, वो पैसे देता है। तुम नहीं दोगे तो पिटोगे।

चार युवकों ने डिप्टी कलेक्टर के साथ की थी मारपीट 
बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि डिप्टी कलेक्टर एआर टंडन जिले के कोटा थाना क्षेत्र में भनवारटंक गांव स्थित मरहीमाता मंदिर में पूजा करने गए थे। उसी दौरान शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर चार युवकों रामकुमार गिलहरे, अमित गिलहरे, ईश्वर उर्फ़ गोलू दिवाकर और दीपक गिलहरे ने उनके साथ मारपीट क। यह घटना रविवार की है।

कलेक्टर को जान से मारने की दी धमकी
डिप्टी कलेक्टर ने सोमवार को पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक युवक दीपक गिलहरे फरार है। पुलिस के अनुसार चारों युवकों ने शराब पीने के लिए एआर टंडन से पैसों की मांग की। मना किए जाने पर चारों युवकों ने डिप्टी कलेक्टर को जान से मारने की धमकी दी तथा टंडन, उनके रिश्तेदार उत्तम अनंत और रेखा खांडे से मारपीट की तथा फरार हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios