Asianet News HindiAsianet News Hindi

हार्दिक ने 1 करोड़ की घड़ी पहनकर भाई को दी जन्मदिन की बधाई, लोगों ने कहा थोड़ा गरीबों के लिए भी दान कर देते

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ी पहनकर अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी अच्छे क्लास लगा दी और कोरोना वायरस से लड़ने में देशवासियों की कोई आर्थिक मदद ना करने पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

Hardik congratulated his brother on his birthday by wearing a 1 crore watch, people said he may have donated even a little for the poor KPB
Author
New Delhi, First Published Mar 27, 2020, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को महंगी घड़ी पहनकर अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देना महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी अच्छे क्लास लगा दी और कोरोना वायरस से लड़ने में देशवासियों की कोई आर्थिक मदद ना करने पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 2 दिन पहले ही हार्दिक ने अपने बड़े भाई क्रुणाल पांड्या का जन्मदिन मनाया था और उन्हें बर्थडे विश करते हुए हार्दिक ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की थी। इसी फोटो में हार्दिक महंगी घड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। 

हार्दिक की घड़ी की कीमत 1 करोड़ 25 लाख
बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को झूठा केक खिलाते हुए हार्दिक ने 'रोलेक्स डायटोना येलो गोल्ड कॉस्मोग्राफ 40' घड़ी पहन रखी है। यह घड़ी येलो केस में है। इस घड़ी की कीमत 1 करोड़ 25 लाख रुपये होती है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रुणाल के जन्मदिन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने बड़े भाई को केक खिलाने की एक्टिंग कर रहे हैं और साथ ही लोगों से घर के अंदर रहने की अपील भी की थी, पर उनकी 1 करोड़ 25 लाख की घड़ी पर नजर पड़ते ही लोगों ने पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पांड्या लोगों से घर में बैठने की अपील करने का सिर्फ दिखावा कर रहे हैं, उन्हें वाकई में लोगों की कोई चिंता नहीं है। 

डोनेट करने में आगे नहीं आ रहे टीम इंडिया के खिलाड़ी 
सोशल मीडिया पर लोगों से घर के अंदर बैठने की अपील करना हो या अपनी मजेदार पोस्ट से लोगों का मनोरंजन करना हो, टीम इंडिया के खिलाड़ी इस मामले में सबसे आगे हैं। भारतीय टीम के सभी स्टार खिलाड़ी लगातार लोगों से घर के अंदर बैठने की अपील कर रहे हैं और इस बीच कई मस्ती भरे वीडियो भी शेयर कर रहे हैं, जिससे घर में बैठे उनके प्रशंसकों का मनोरंजन हो रहा है। जबकि आर्थिक मदद के मामले में सभी बड़े खिलाड़ियों का कद छोटा हो जाता है। भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने लोगों से दान करने की अपील की है और उन्होंने खुद भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किया है, पर भारतीय कप्तान विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों से अभी तक किसी भी तरह के दान की कोई खबर नहीं आई है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios