Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों पुलिस के हत्थे चढ़े पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी, जानें क्या है पूरा मामला

Shahid Afridi charged for over speeding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को मंगलवार पाकिस्तान पुलिस ने रोक लिया और उनके ऊपर जुर्माना लगा दिया।

Pakistani player Shahid Afridi charged by police for speeding the car dva
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 7:59 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : पहले अपने बल्ले और अब अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान टीम (Pakistan cricket team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इन दिनों मुश्किलों में फंस गए। दरअसल, तेज रफ्तार बैट चलाने वाले इस बल्लेबाज को तेज रफ्तार कार चलाने पर पाकिस्तान पुलिस ने धर दबोचा और उनके ऊपर जुर्माना भी लगा दियाय़ इसकी जानकारी खुद क्रिकेटर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम के जरिए दी और बताया कि कैसे उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

ओवरस्पीडिंग के चलते लगा जुर्माना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद अफरीदी मंगलवार को लाहौर से कराची की ओर जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया, क्योंकि उनकी गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी। पाकिस्तान पुलिस ने पहले तो शाहिद अफरीदी की गाड़ी को रोका, उन्हें गाड़ी से उतारा और फिर उनपर 1500 रुपए का जुर्माना भी लगा दिया। हालांकि, यह दोनों ही पुलिस वाले अफरीदी के बड़े फैन निकले और उन्होंने बाद में शाहिद अफरीदी के साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

अफरीदी ने ट्विटर पर किया पोस्ट 
पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट ही शेयर किया। जिसमें उन्होंने 2 पुलिस वालों के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि- 'NHMP के विनम्र स्टाफ के साथ बातचीत करना अच्छा है और वे बहुत पेशेवर हैं। साथ ही मेरा विनम्र सुझाव है कि हमारे पास बहुत अच्छे राजमार्ग हैं, अनुमत गति 120kph से अधिक होनी चाहिए।'

बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और क्रिकेट से संन्यास भी ले चुके हैं। हालांकि, उनके होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा है। अफरीदी अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर भी बयान दिया था और अपनी उम्र के विवाद के चलते भी वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

यह भी पढ़ें ये है पाकिस्तान की 8 सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी, देखें फोटोज

स्टाइल के मामले में रोहित-कोहली से आगे है भारतीय टीम के नए कप्तान, देखें हार्दिक पांड्या की लग्जीरियस लाइफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios