नई दिल्ली. भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। देश में अब तक इस महामारी से 500 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस बीच कोरोना से बचाव के लिए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और उनके बड़े भाई यूसुफ पठान ने 4000 मास्क दान किए हैं। यह नेक काम करने के बाद दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया और बताया कि ये मास्क लोकल एडमिनिस्ट्रेशन को दि जा रहे हैं ताकि जरूरतमंद लोगों के बीच इन्हें बांटा जा सके। 

इरफान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें यूसुफ और इरफान दोनों मास्क के बॉक्स के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही इरफान कह रहे हैं कि ये सभी मास्क उस ट्रस्ट ने मंगाए हैं जो उनके अब्बा के नाम से चलता है। इसके बाद वो यूसुफ पठान को भी इस मामले में बताने को कहते हैं, तब यूसुफ बताते हैं कि मास्क सभी जरूरतमंदों और सफाईकर्मियों को दिए जाएंगे। 

संकट के समय में आगे आ रहे बड़े खिलाड़ी 
कोरोना वायरस के कारण फैले संकट के समय में कई बड़े खिलाड़ी आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। भारत में भी सभी खिलाड़ी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं और कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में सरकार की मदद कर रहे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी ने 200 लोगों को राशन मुहैया कराया है। फुटबाल के दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डो ने भी अस्पताल बनाने और अन्य मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने में सरकार की मदद की है। स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भी अपने स्टेडियम और रीजनल ऑफिस स्वास्थ्य मंत्रालय को देने का फैसला किया है। इन जगहों पर आइसोलेशन सेंटर बनाए जाएंगे।