Asianet News HindiAsianet News Hindi

शार्दूल की बैटिंग देख यूजर्स ने दिया नया नाम लॉर्ड, सोशल मीडिया पर फैंस ने शेयर किए मजेदार मीम्स

   शार्टूल ठाकुर ने जिस अंदाज में बैंटिंग की उसे देखकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। शार्दूल ठकुर ने टेस्ट मैच में भारत की तरफ से दूसरी सबसे तेज फिफ्टी बनाई। 

shardul thakur 2nd fastest fifty in test match fans share hilarious memes
Author
New Delhi, First Published Sep 3, 2021, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा है। पहले दिन टॉस हारकर उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं नहीं और टीम मात्र 191 रन में ऑलआउट हो गई। लेकिन शार्टूल ठाकुर ने जिस अंदाज में बैंटिंग की उसे देखकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। शार्दूल ठकुर ने टेस्ट मैच में भारत की तरफ से दूसरी सबसे तेज फिफ्टी बनाई। आइए जानते हैं शार्दूल की बैटिंग में कैसा था सोशल मीडिया का रिएक्शन। 

शार्दूल ठाकुर ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए मात्र 36 गेंदों पर 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी पारी में शार्दूल ने सात चौके और तीन छक्के भी लगाए। खास बात ये रही कि उन्होंने अपना अर्धशतक सिर्फ 31 गेंदों पर पूरा कर लिया था।

शार्दूल जब बल्लेबाजी के लिए उस समय टीम का स्कोर 117 पर 6 विकेट था और ऐसा लग रहा था कि शायद ही टीम अब 150 का आंकड़ा भी पार कर पाए, लेकिन शार्दूल ठाकुर ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम के स्कोर को 200 के करीब ला खड़ा किया।

ठाकुर की बैटिंग की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ देखने को मिली। क्रिकेट के जानकारों ने उनकी इस साहसी पारी को खूब सराहा। 

ठाकुर के चौके-छक्के जहां टीम इंडिया के फैन्स को खुश कर रहते थे, वहीं इंग्लिश गेंदबाज परेशान हो रहे थे। इस बीच सोशल मीडिया पर Lord Shardul तेजी से वायरल हो गया। इस नाम के साथ शार्दुल की पारी को लोगों ने साझा किया।

इससे पहले भारत की शुरुआत काफी निराशाजनक देखने को मिली। रोहित शर्मा 27 गेंदों पर 11 रन बनाकर क्रिस वोक्स की गेंद पर आउट हुए, जबकि ओली रोबिंसन ने केएल राहुल (17) को आउट कर भारत को दूसरा झटका पहुंचाया। राहुल LBW आउट हुए। हालांकि उन्होंने DRS लिया, लेकिन वह उनके हक में नहीं गया और राहुल आउट होकर पवेलियन लौटे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios