नई दिल्ली. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए खेल से जुड़ी अधितकर प्रतियागिताएं या तो रद्द कर दी गई हैं या उन्हें स्थगित कर दिया गया है। जिसके कारण सभी खिलाड़ियों को मजबूरन घर के अंदर बैठना पड़ रहा है। हालांकि, इस बहाने सभी खिलाड़ी अपने परिवार को समय भी दे रहे हैं। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन घर में रहकर अपनी पत्नी से परेशान हो चुके हैं। उनकी पत्नी आएशा खड़े होकर उनसे घर के सारे काम करवा रही हैं। धवन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काम करते हुए मजेदार वीडियो भी शेयर किया है। 

धवन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो घर की टॉयलेट और कपड़े साफ करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में गाना भी बज रहा है, जिसके बोल हैं जब हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं। धवन अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं और अक्सर वो सोशल मीडिया पर भी मजेदार फोटो या वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। गब्बर के नाम से मशहूर यह खिलाड़ी अपने बेटे के साथ भी जमकर मस्ती करता है। 

घर में एक सप्ताह के अंदर ऐसा हो गया है धवन का जीवन 
धवन ने मजाकिया वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि घर में एक हफ्ते रुकने के बाद ही जिंदगी ऐसी हो गई है। उन्होंने आगे लिखा है हकीकत कड़ी मार करती है। इस वीडियो में धवन की पत्नी के हाथ में एक डंडा है और वो उनसे सारे काम करवा रही हैं, जबकि आएशा खुद सज संवर रही हैं। इससे पहले धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ मस्ती करते हुए कई वीडियो भी शेयर किए थे। अब वो पत्नी के साथ भी मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। 

वार्नर बोले आपको सुन सकता हूं
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वार्नर ने भी उनके वीडियो को रिट्वीट किया है। वार्नर ने लिखा कि मैं आपको सुन सकता हूं। चीन से शुरू हुई इस महामारी ने भारत में भी 500 से ज्यादा लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है और 14 अप्रैल तक के लिए पूरा देश लॉकडाउन है। इस वायरस से बचने के लिए संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से बचना जरूरी है। इसी वजह से सरकार ने सभी लोगों से घर में कैद रहने की अपील की है।