Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 रन पर आउट होने के बाद गुस्से में 3 तीन किलोमीटर पैदल चले थे स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी और टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अजीबोगरीब तरीके से खुद को सजा देते हैं। जल्दी आउट हो जाने पर स्मिथ कई किलोमीटर पैदल चलते हैं, ताकि खुद को सजा दे सकें।

Smith walked for three three kilometers after being dismissed for 4 runs
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2019, 9:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी और टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अजीबोगरीब तरीके से खुद को सजा देते हैं। जल्दी आउट हो जाने पर स्मिथ कई किलोमीटर पैदल चलते हैं, ताकि खुद को सजा दे सकें। हाल ही में सिर्फ 4 रनों पर आउट होने के बाद स्मिथ 3 किलोमीटर तक पैदल चले थे। पाकिस्तान के खिलाफ स्मिथ सिर्फ 4 रनों पर आउट हो गए थे और यासिर शाह का शिकार बने थे। इसेक बाद स्मिथ गुस्से में चलते हुए 3 किलोमीटर तक निकल गए थे।

मैच के बाद स्मिथ ने बताया था कि वो अपने प्रदर्शन के लिए खुद को ईनाम और सजा भी देते हैं। उन्होंने कहा था कि अच्छी पारी खेलने के बाद वो खुद को चॉकलेट बार ईनाम के रूप में देते हैं, जबकि खराब प्रदर्शन के बाद स्मिथ खुद को सजा भी देते हैं। स्मिथ ने कहा था, "अगर मैं रन नहीं बना पाता हूं तो मैं हमेशा दौड़ना पसंद करता हूं, जिम जाना पसंद करता हूं या फिर कुछ ऐसा करता हूं, जिससे मैं खुद को सजा दे सकूं।" 

हालांकि, स्मिथ के खराब प्रदर्शन का असर मैच के नतीजे पर नहीं पड़ा और ऑस्ट्रेलिया यह मैच जीत गया। इस जीत के बाद कंगारुओं ने पाकिस्तान पर 1-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का अगला मैच पिंक बॉल से रात के समय खेला जाएगा। इस मैच में स्मिथ शानदार बल्लेबाजी कर पाकिस्तानी गेंदबाज यासिर शाह को जवाब देना चाहते हैं। 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में सिर्फ 4 रन बनाने वाले स्मिथ का पिंक बॉल के साथ भी शानदार रिकॉर्ड है। स्मिथ फिलहाल दुनिया के नंबर वन टेस्ट बैट्समैन हैं। डे-नाइट टेस्ट में स्मिथ ने 50 से ऊपर के औसत से 400 से ज्यादा रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक और 3 अर्धशतक भी लगाए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios