Asianet News Hindi

जय-वीरू की तरह एक बाइक पर बैठकर नजर आए वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली, अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके दोस्त और टीम पार्टनर रहे वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना, वसीम जाफर, प्रज्ञान ओझा, मोहम्मद कैफ और कई अन्य लोगों सहित पूर्व खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विशेज दी। 

Sourav Ganguly Birthday: Virender Sehwag Wishes BCCI president in hilarious way
Author
Mumbai, First Published Jul 8, 2021, 12:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) 8 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। लाखों फैंस समेत क्रिकेट जगत के तमाम लोग भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके दोस्त और टीम पार्टनर रहे वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना, वसीम जाफर, प्रज्ञान ओझा, मोहम्मद कैफ और कई अन्य लोगों सहित पूर्व खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बर्थडे विशेज दी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के साथ-साथ कई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी ने भी गांगुली को शुभकामनाएं दीं। हालांकि, इन सब से अलग वीरू ने दादा को अनोखे अंदाज में बधाई दी...

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने दादा को अपने अनोखे अंदाज में विश करते हुए लिखा, "दादा का गाड़ी में सवार होकर, दादा के साथ ही राइड पर, दादा आपके आने वाले सालों में अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करते हैं।

बीसीसीआई ने भी बोर्ड के अध्यक्ष को बधाई देने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया। और लिखा कि, "यहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष @ SGanguly99 को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" 

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी गांगुली को विश करते हुए लिखा "आपको जीवन की सबसे बड़ी खुशियां और कभी न खत्म होने वाले आनंद का उपहार दिया जाए। आपको आगे एक महान साल की शुभकामनाएं। #HappyBirthdayDada

हरभजन सिंह ने सौरव गांगुली के साथ कई सारी फोटो शेयर करके लिखा हैप्पी बर्थडे माय कैप्टन लव ऑलवेज।

वहीं भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे सुरेश रैना ने भी राधा को बर्थडे पर विश किया और लिखा कि आपको मेरी शुभकामनाएं दादा। भारतीय क्रिकेट हमेशा आपका आभारी रहेगा, हर चीज में बेस्ट लाने के लिए धन्यवाद! क्रिकेट के प्रति आपका जुनून आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा प्रेरणा रहेगा!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios