Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिम में शर्टलेस नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी, इस ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्श नीशाम ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैन्स को हंलने पर मजबूर कर दिया है। यह ऑलराउंडर अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जाना जाता है। यजुवेन्द्र चहल ने भारतीय टीम की एक फोटो शेयर की थी

Team India player seen shirtless in gym, this all-rounder made a joke on social media KPB
Author
New Delhi, First Published Jan 18, 2020, 7:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्श नीशाम ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फैन्स को हंलने पर मजबूर कर दिया है। यह ऑलराउंडर अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जाना जाता है। यजुवेन्द्र चहल ने भारतीय टीम की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें टीम इंडिया के 6 खिलाड़ी जिम में बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ियों के पैक्स इस फोटो में देखे जा सकते हैं। चहल की फोटो शेयर करते हुए ESPN क्रिकइनफो ने पूछा था इस फोटो में कितने पैक्स हैं, जिसके जवाब में नीशम ने एक मजेदार GIF शेयर किया। 

यजुवेन्द्र चहल सोशल मीडिया में खासे एक्टिव रहते हैं और बाकी खिलाड़ियों का मजाक भी बनाते रहते हैं, पर इस बार नीशम ने उन्हीं का ही मजाक बना लिया। भारतीय स्पिनर ने जो फोटो शेयर की थी उसमें उनके अलावा शिखर धवन, मनीष पांडे, नवदीप सैनी और श्रेयस अय्यर नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी खिलाड़ियों के पैक्स देखे जा सकते हैं। 

शिखर धवन, मनीष पांडे और चहल ने अपनी बॉडी में टैटू भी बनवा रखा है, जबकि बाकी दोनों खिलाड़ी अय्यर और सैनी ने कोई टैटू नहीं बनवाया है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इन दिनों फिटनेस को लेकर खासा ध्यान दे रहे हैं। कप्तान कोहली से लेकर युवा राहुल और पंत तक सभी खिलाड़ी जिम में घंटों पसीना बहाकर अपनी फिटनेस का स्तर बनाए हुए हैं। यही वजह है कि मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी एक के बाद एख शानदार कैच पकड़ रहे हैं।   
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios