Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट कोहली ने फिर किया कुछ ऐसा कि, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

गेंद लगने के बाद भी बांग्लादेशी खेमे से फिज़ियो मैदान पर नहीं पहुंचे तो कप्तान विराट कोहली ने अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा कर भारतीय टीम के फिज़ियो को तुरंत बुलाया
 

virat kohli is praised by social media users again
Author
Kolkata, First Published Nov 22, 2019, 7:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता: कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में हो रहे भारत और बांग्लादेश के बीच पहला पिंक बॉल टेस्ट में कप्तान कोहली ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया में उनकी जम कर तारिफ हो रही है। 

हुआ कुछ ऐसा कि आज लंच से पहले पारी के 21वें ओवर में मोहम्मद शमी की तेज़ रफ्तार गेंद लिटन दास को हेलमेट पर लगी। इसके बाद लिटन ने तुरंत संभलते हुए अपना हेलमेट उतारा। शमी भी ये देखकर दौड़ते हुए लिटन के पास पहुंचे और उन्हें संभाला इसके बाद जल्दी से बांग्लादेश के फिज़ियो दौड़ते हुए अपने बल्लेबाज़ को संभालने पहुंचे लिटन ने फिर हेलमेट लगाया और खेलने के लिए तैयार हो गए।

अभी इस घटना को एक ओवर ही बीता था कि 22वें ओवर में लिटन असहज हो गए उन्होंने अम्पायर से परमिशन मांगी और रिटायर्ड हर्ट होकर वापस पवेलियन लौट गए। उनके जाने के साथ ही 21.4 ओवर के बाद ही सुपर ब्रेक ले लिया गया यानी सेशन पूरे होने से पहले ही सेशन पूरा होने वाला ब्रेक लिटन 24 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए।

नईम हसन को लगी चोट

लिटन वापस लौटे ही थे कि लंच के बाद खेलने आए 18 साल के नईम हसन भी हेलमेट पर गेंद खा बैठे। एक बार फिर से ये गेंद मोहम्मद शमी की थी नईम गेंद की लाइन से बचने की कोशिश कर रहे थे कि कि गेंद सीधे जाकर ज़ोर से उनके हेलमेट पर लगी अब नईम भी मैदान पर असहज हो गए इसके बाद दूसरे स्लिप पर खड़े कप्तान विराट दौड़ते हुए इस टीनएजर पास आए और उसे संभाला।

लेकिन गेंद लगने के बाद भी बांग्लादेशी खेमे से फिज़ियो मैदान पर नहीं पहुंचे अ्ब कप्तान विराट कोहली ने अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा किया और भारतीय टीम के फिज़ियो नितिन पटेल को तुरंत बुलाया हो सकता है इस वक्त बांग्लादेशी टीम के फिज़ियो लिटन दास को संभाल रहे हों। लेकिन यहां पर कप्तान कोहली ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाते हुए तुरंत नईम के लिए भारतीय फिज़ियो को बुला लिया। जिन्होंने बाद में नईम को देखा और उन्हें उपचार भी दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios