Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP प्रेसिडेंट जेपी नड्डा की हुंकार, 'दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए'

जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जिसने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया।

BJP President JP Nadda fire on CM Kejariwal government
Author
New Delhi, First Published Jan 29, 2020, 2:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर जन लोकपाल, स्वराज से मुंह फेरने और सिर्फ बातें करने का बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में ‘‘पोस्टरबाजी वाली सरकार’’ नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए।

नड्डा ने ट्वीट किया, " न जन लोकपाल, न स्वराज, केवल अहंकार का राज। केजरीवाल जी, कहां है आप का स्वराज विधेयक?" उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने स्वराज की केवल बातें की, जिसमें मोहल्ला सभा एवं दिल्ली डायलॉग की बात की। आज तक एक भी सभा नहीं हुई।

नड्डा ने केजरीवाल पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि जिसने भी आपकी तानाशाही और भ्रष्टाचार पर सवाल उठाया, उसे ही पार्टी से निकाल दिया। उन्होंने कहा, "दिल्ली में पोस्टरबाजी वाली सरकार नहीं, डबल इंजन की भाजपा सरकार चाहिए।"

जो अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसी का क्या होगा?
भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि जो अपने गुरु अन्ना हजारे का नहीं हुआ वो किसका होगा। उन्होंने सवाल किया कि सशक्त जन लोकपाल का वादा था जिसके दायरे में मुख्यमंत्री भी आएंगे। ऐसा जन लोकपाल जिससे दिल्ली में रामराज्य ला देंगे, कहां है? उन्होंने इस संदर्भ में आप पार्टी से आंतरिक लोकपाल को लेकर एडमिरल राम दास को निकालने का जिक्र भी किया

(ये खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई/भाषा की है। एशियानेट न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios