Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM केजरीवाल को आतंकी बताने वाले BJP सांसद का दावा, 'मुझे मिली जान से मारने की धमकी'

प्रवेश वर्मा ने बुधवार को धमकी मिलने का दावा किया। वर्मा लगातार संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर टिप्पणी करते आ रहे हैं। 

controversial BJP MP Parvesh Verma claims to have received death threat delhi polls kpm
Author
New Delhi, First Published Jan 29, 2020, 2:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा की काफी चर्चा है। कई विवादित बयानों की वजह से फिलहाल सुर्खियों में चल रहे प्रवेश वर्मा ने अब दावा किया है कि उन्हें एक अज्ञात शख्स की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 

प्रवेश वर्मा ने बुधवार को धमकी मिलने का दावा किया। वर्मा लगातार संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर टिप्पणी करते आ रहे हैं। इस पर काफी तूफान मचा हुआ है। इन टिप्पणियों की वजह से चुनाव आयोग ने बीजेपी से वर्मा स्टार प्रचारक की लिस्ट से बाहर करने को कहा है। 

ट्विटर पर साझा किया स्क्रीन शॉट 
पूर्वी दिल्ली से सांसद वर्मा ने सुबह आठ बजकर 11 मिनट पर आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

केजरीवाल को बताया आतंकी 
प्रवेश वर्मा ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक रैली में आतंकी करार दिया था। मादीपुर की एक रैली में प्रवेश वर्मा ने कहा, "केजरीवाल जैसे नटवरलाल...केजरीवाल जैसे आतंकवादी देश में छुपे बैठे हैं। हमें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है।"

प्रवेश ने कहा, "हम कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ें या फिर केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से इस देश के अंदर लड़ें।" इससे पहले प्रवेश ने कहा था, दिल्ली में BJP की सरकार बनते ही सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदों को हटा दूंगा।" शाहीन बाग को लेकर भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios