Asianet News Hindi

दिल्ली में भाजपा का भोजपुरी तड़का भी हुआ फेल; रविकिशन ने 23 सीटों में किया प्रचार, सिर्फ 1 पर मिली जीत

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा का लगाया हुआ हर दांव उल्टा साबित हुआ। यहां तक कि पूर्वांचल वोटों को पार्टी की ओर खींचने के लिए भाजपा ने चुनाव में भोजपुरी स्टार और भाजपा नेताओं से भी प्रचार कराया। इन नेताओं की सभाओं में भीड़ तो खूब हुई, लेकिन यह वोटों में तब्दील नहीं हो सकी। 

delhi election result poll rally success rate of ravi kishan and nirahua KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 11, 2020, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा का लगाया हुआ हर दांव उल्टा साबित हुआ। यहां तक कि पूर्वांचल वोटों को पार्टी की ओर खींचने के लिए भाजपा ने चुनाव में भोजपुरी स्टार और भाजपा नेताओं से भी प्रचार कराया। इन नेताओं की सभाओं में भीड़ तो खूब हुई, लेकिन यह वोटों में तब्दील नहीं हो सकी। 

गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने 23 सीटों पर प्रचार किया लेकिन पार्टी को सिर्फ 1 पर जीत मिल सकी। इसी तरह भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने 12 सीटों पर प्रचार किया। इनमें से भाजपा को सिर्फ 2 पर जीत मिली। 

रवि किशन ने इन सीटों पर किया प्रचार 
नई दिल्ली, मुनरिका, मटियाला, मोती नगर, पालम, दिल्ली कैंट, ग्रेटर कैलाश, राजेंद्र नगर, बवाना, रिठाला, मुण्डका, नरेला, करावल, आरके पुरम, बल्लिमारन, बदरपुर, दक्षिणी दिल्ली, बिजवासन देवली, महरौली, करोल बाग, पटेल नगर, मंगोल पुरी, द्वारका, नजफगढ़।

इन सीटों पर प्रचार करने पहुंचे थे निरहुआ 
छतरपुर, मालवीय नगर, दिल्ली कैंट, विश्वासनगर, करोलबाग, रोहिणी, सदर बाजार, जनकपुरी, सीलमपुर, करावल, बादली, मॉडल टाउन।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios