Asianet News Hindi

मोदी का राहुल पर हमला, कहा- 35 मिनट से बोल रहा हूं, करंट देर से लगा, कुछ ट्यूबलाइट ऐसी ही होती हैं...

लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं 35 मिनट से बोल रहा हूं, लेकिन अब जाकर करंट लगा है। पीएम मोदी ने कहा कि 30-40 मिनट से बोल रहा था, मगर करंट पहुंचते हुए इतनी देर लगी।

Delhi elections PM Modi commented on Rahul Gandhi that speaking for 35 minutes is understandable late kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 6, 2020, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं 35 मिनट से बोल रहा हूं, लेकिन अब जाकर करंट लगा है। पीएम मोदी ने कहा कि 30-40 मिनट से बोल रहा था, मगर करंट पहुंचते हुए इतनी देर लगी। कुछ ऐसी ट्यूबलाइट होती हैं, जिनके साथ ऐसा ही होता है। उन्होंने राहुल गांधी के डंडे मारने वाले बयान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं 6 महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, जिससे की पीठ मजबूत कर सकूं।

पीएम मोदी ने शाहीन बाग पर क्या कहा?
मोदी ने शाहीन बाग का अप्रत्यक्ष जिक्र करते हुए कहा, खूब पर्दा है, कि चिलमन से लगे बैठे हैं। साफ छुपते भी नहीं, सामने आते भी नहीं। ये पब्लिक सब जानती है। 

सर्वेश्वर दयाल सक्सेना की कविता सुनाई
पीएम मोदी ने कहा, एक स्वर ये उठा है कि सरकार को सारे कामों की जल्दी क्यों है? हम सारे काम एक साथ क्यों कर रहे हैं? सर्वेश्वर दयाल सक्सेना जी ने अपनी कविता में लिखा है कि लीक पर वे चलें, जिनके चरण दुर्बल और हारे हैं, हमें तो जो हमारी यात्रा से बने, ऐसे अनिर्मित पथ ही प्यारे हैं।
 
"एक काम कभी नहीं करूंगा"
लोकसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसा। उन्होंने विपक्ष की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक काम हम कभी नहीं करेंगे और न  होने देंगे। वह है आपकी बेरोजगारी कभी खत्म नहीं करेंगे।

"एफडीआई भी 26 मिलियन डॉलर के पार हुआ"
पीएम मोदी ने कहा, हमने वित्तीय घाटा नहीं बढ़ने दिया। एफडीआई भी 26 मिलियन डॉलर के पार हुआ। नॉर्थ ईस्ट वालों को जो दिल्ली दूर लगती थी, आज वही दिल्ली उनके दरवाजे पर जाकर खड़ी हो गई है। चाहे बिजली की बात हो, रेल की बात हो, हवाई अड्डे की बात हो, मोबाइल कनेक्टिविटी की बात हो, हमने ये सब करने का प्रयास किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios