Asianet News Hindi

केजरीवाल के ट्वीट पर कपिल मिश्रा के कड़वे बोल, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेगा हनुमान चालीसा

दिल्ली में विधानसभा चुनाव की लड़ाई अपने मुकाम की ओर बढ़ रही है। 8 फरवरी को 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होने हैं। उससे पहले चुनाव जीतने के लिए नेताओं के बीच जबरदस्त जुबानी जंग शुरू है। 
 

Kapil Mishra says after Arvind Kejariwal Owaisi will also chant Hanuman Chalisa kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव की लड़ाई अपने मुकाम की ओर बढ़ रही है। 8 फरवरी को 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होने हैं। उससे पहले चुनाव जीतने के लिए नेताओं के बीच जबरदस्त जुबानी जंग शुरू है। एक दूसरे पर तीखे हमले किए जा रहे हैं। 

मंगलवार को कपिल मिश्रा ने एक बार फिर ट्वीट किया जिस पर विवाद हो सकता है। इस बार कपिल मिश्रा ने आप चीफ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हनुमान चालीसा पढ़ने पर तंज कसते हुए लिखा, "केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं। अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा। ये हमारी एकता की ताकत है। ऐसे ही एक रहना हैं। इकट्ठा रहना हैं। एक होकर वोट करना हैं।" 

मॉडल टाउन से चुनाव लड़ रहे हैं कपिल मिश्रा 

यह भी लिखा, "हम सबकी एकता से 20% वाली वोट बैंक की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी।" बीजेपी के टिकट पर मॉडल टाउन विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं उम्मीदवार के पिछले कई ट्वीट काफी विवादित रहे हैं। इससे पहले इन्हों एक ट्वीट में उन्होंने दिल्ली चुनाव को भारत पाकिस्तान का मुक़ाबला करार दे दिया था। इस पर काफी विवाद हुआ। चुनाव आयोग ने भी बीजेपी उम्मीदवार को नोटिस भेज दिया। पिछली बार कपिल आप के टिकट पर ही करावल नगर विधानसभा सीट से विधायक बने थे। 

हनुमान चालीसा पढ़ने का क्या है मामला?

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में हनुमान चालीसा पढ़ी थी। उन्होंने उस इंटरव्यू से हनुमान चालीसा की क्लिप भी शेयर की थी। कपिल का तंज़ इसी पर था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios