Asianet News Hindi

CAA पर ये वीडियो साझा कर प्रवेश वर्मा ने कहा, 'लंदन बनाने वालों पहले इस्लामाबाद बनाना बंद करो'

बीजेपी सांसद ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया कि दिल्ली को लंदन बनाने का झूठा वादा करने वाले अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इस्लामाबाद सा माहौल बना रहे हैं। 

parvesh verma shared video and attack on arvind kejriwal manish sisodia shaheen bagh kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के फायर ब्रांड सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने एक बात फिर तीखा ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बीजेपी सांसद ने एक वीडियो ट्वीट कर आरोप लगाया कि दिल्ली को लंदन बनाने का झूठा वादा करने वाले अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया इस्लामाबाद सा माहौल बना रहे हैं। 

परवेश वर्मा ने ट्वीट में कहा, "ये क्या हो रहा है शाहीन बाग में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया। इन्हीं के साथ हैं ना आप? ये आपका वोट बैंक क्या कह रहा है? देशहित में मुफ्त बिरियानी बांटनी बंद करो। दिल्ली को लंदन बनाने के झूठे वादे करने वालों इस्लामाबाद सा माहौल बनाना बंद करो।" 

वीडियो में क्या है? 
बीजेपी सांसद ने जो वीडियो साझा किया है वो नागरिकता कानून के विरोध का नजर आ रहा है। वीडियो बहुत ब्लार है और उसमें नजर आ रहे एक बैनर पर नांदेड में बेमियादी धरना प्रदर्शन लिखा हुआ है। वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है। शख्स कह रहा है कि इस बार नागरिकता कानून को लेकर मुसलमान अयोध्या पर फैसले की तरह चुप नहीं बैठे रहेंगे। शाहीन बाग ने फैसला कर दिया है। 

शख्स कह रहा है, "ये हक की लड़ाई है। और इस लड़ाई में अगर और मगर की कोई गुंजाइश नहीं है। ये कानून वापस जाएगा। कानून के बाद हुकूमत वापस जाएगी। सीएए भी नहीं रहेगा। हुकूमत भी नहीं रहेगी... और अगर कोई ये कोशिश करता है कि ये दोनों चीजें रहे तो कुछ भी बाकी नहीं रहेगा चाहे उसके लिए जो भी करना पड़े। मुस्लिम कम्यूनिटी भी इसके लिए तैयार है नौजवान भी इसके लिए तैयार है... ये बाबरी मस्जिद वाली स्ट्रेटजी वाली बात नहीं है कि कोर्ट का जो फैसला होगा मान लेंगे। 

नीचे वीडियो सुन सकते हैं 

प्रवेश वर्मा ने पहले भी दिया है विवादित बयान 
बीजेपी सांसद ने दिल्ली की एक सभा में मुस्लिम समुदाय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 11 फरवरी को अगर उनकी सरकार दिल्ली में आती है तो वह एक घंटे में शाहीन बाग खाली करवा देंगे। बीजेपी सांसद पर तीखे बयान को लेकर चुनाव आयोग ने कार्रवाई भी की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios