Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली : पीएम मोदी ने कहा, सीएए का विरोध करने वालों को पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर जुल्म नहीं दिखता

नई दिल्ली में पीएम मोदी ने एनसीसी कैडेट्स को संबोधित किया। उन्होंने कहा, जिस देश के युवा में अनुशासन हो, दृढ़ इच्छाशक्ति और निष्ठा हो उस दे के लिए तेज विकास को कोई नहीं रोक सकता है। 

PM Narendra Modi at National Cadet Corps rally in Delhi kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 28, 2020, 1:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. यहां पीएम मोदी ने एनसीसी कैडेट्स को संबोधित किया। उन्होंने कहा, जिस देश के युवा में अनुशासन हो, दृढ़ इच्छाशक्ति और निष्ठा हो उस दे के लिए तेज विकास को कोई नहीं रोक सकता है। आज युवा सोच है, युवा मन के साथ देश आगे बढ़ रहा है, इसलिए वो सर्जिकल स्ट्राइक करता है, एयर स्ट्राइक करता है और आतंक के सरपरस्तों को उनके घर में जाकर सबक सिखाता है, वो देश बदलना चाहता है, स्थितियां बदलना चाहता है और इसलिए उसने तय किया है कि अब टाला नहीं जाएगा, अब टकराया जाएगा, निपटा जाएगा।

"सरकार के फैसले पर सांप्रदायिकता का रंग चढ़ाया जा रहा"
पीएम मोदी ने कहा, हमारी सरकार दशकों पुरानी समस्याओं की सुलझा रही, सरकार के फैसले पर जो लोग सांप्रदायिकता का रंग चढ़ा रहे हैं, उनका असली चेहरा भी देश देख चुका है और देख रहा है। मैं फिर कहूंगा, देश देख रहा है, समझ रहा है। चुप है, लेकिन सब समझ रहा है।

बोडो समझौता का जिक्र किया
उन्होंने कहा, हमने एक तरफ नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए योजनाओं की शुरुआत की और दूसरी तरफ बहुत ही खुले मन और खुले दिल के साथ सभी स्टेकहोल्डर्स के साथ बातचीत शुरू की। बोडो समझौता आज इसी का परिणाम है।

नागरिकता संशोधन कानून पर बोले पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा, नागरिकता संशोधन कानून पर विपक्ष वोट बैंक की राजनीति कर रहा है। उनको पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहा जुल्म दिखाई नहीं देता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios