Asianet News Hindi

उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर तंज, देश 'मन की बात' से नहीं, बल्कि 'जन की बात' से चलेगा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इसी के साथ भाजपा को झारखंड के बाद एक और राज्य में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी।

Uddhav Thackeray and mamata Banerjee attack on bjp over Delhi election result KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 11, 2020, 3:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। इसी के साथ भाजपा को झारखंड के बाद एक और राज्य में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी। इसी के साथ उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

उद्धव ने कहा, मैं दिल्ली के लोगों को अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई देता हूं। लोगों ने बता दिया कि देश मन की बात से नहीं बल्कि जन की बात से चलता है। उन्होंने कहा, भाजपा ने केजरीवाल को आतंकी बताया, फिर भी उन्हें नहीं हरा सकी। 

ममता ने भी दी बधाई
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, मैं अरविंद केजरीवाल को बधाई देती हूं। लोगों ने भाजपा को नकार दिया। केवल विकास ही काम करेगा, नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर को लोगों ने नकार दिया। 

अखिलेश ने कहा, भाजपा को कोई बाग याद नहीं रहेगा
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, मैं केजरीवाल जी को बधाई देता हूं। मैं लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने नफरत और बांटने की राजनीति को नकार दिया। अब भाजपा को कोई भी बाग याद नहीं रहेगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios