Asianet News HindiAsianet News Hindi

BJP ने दिल्ली में झोंकी पूरी ताकत, घर घर पहुंच गृहमंत्री शाह ने बांटे पर्चे, ऐसे मांगा वोट

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली का रण फतह करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने डोर टू डोर कैंपने की शुरूआत की। गृह मंत्री शाह ने दिल्ली कैंट इलाके में 'जनसंपर्क अभियान' शुरू किया है। 
 

union Home Minister Amit Shah during 'Jansampark Abhiyan' in Delhi kps
Author
New Delhi, First Published Feb 2, 2020, 2:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली चुनाव की तारीख नजदीक आने के बाद से प्रचार अपने चरम पर है। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली का रण फतह करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने डोर टू डोर कैंपने की शुरूआत की। गृह मंत्री शाह ने दिल्ली कैंट इलाके में 'जनसंपर्क अभियान' शुरू किया है। 'जनसंपर्क अभियान' के तहत अमित शाह लोगों के घर-घर जाकर उन्हें पर्चा बांटा। डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान अमित शाह के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में मौजूद दिखें। 

आदर्शनगर में जावड़ेकर ने घर-घर दिया दस्तक 

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर डोर-टू-डोर कैंपेन किया। जावड़ेकर रविवार को आदर्शनगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों के घर-घर जाकर बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार भाटी के लिए वोट मांगा। 

ये नेता भी करेंगे प्रचार 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सदर बाजार, चावड़ी बाजार और करोल बाग में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी लक्ष्मीनगर, कृष्णा नगर, विश्वास नगर और शाहदरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रकाश जावड़ेकर और श्याम जाजू भी दो-दो जनसभाएं करेंगे। 

ओखला में योगी की रैली 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ओखला में रैली करेंगे। इसके साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले योगी ने शाहीन बाग समेत अन्य कई क्षेत्रों में चुनावी प्रचार कर चुके हैं। 

3 फरवरी से मोर्चा संभालेंगे पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी 3 फरवरी से दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी 3 फरवरी को दिल्ली के कड़कड़डूमा के सी. बी. डी. ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे। विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद दिल्ली में पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios