Asianet News Hindi

योगी ने की इमरान खान से केजरीवाल की तुलना, कहा, शाहीन बाग में बिरयानी खिला रहे हैं दिल्ली के CM

शाहीन बाग, नागरिकता कानून और धारा 370 के बहाने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं। 

Yogi Adityanath compares Kejriwal with Imran Khan says Delhi CM feeding Biryani to Shaheen Bagh protesters kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 3, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। शाहीन बाग, नागरिकता कानून और धारा 370 के बहाने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर लगातार तीखे हमले कर रहे हैं। दिल्ली में एक रैली के दौरान योगी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आप चीफ अरविंद केजरीवाल की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की। 

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने का जिक्र करते हुए योगी ने कहा, "धारा 370 का हटाने की हिम्मत मोदी जी ने दिखाई। उस समय दो लोगों की बोली पाकिस्तान के साथ मिलती थी। एक राहुल गांधी और दूसरे दिल्ली के मुख्यममंत्री अरविंद केजरीवाल। दोनों के स्वर उस समय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलते थे।" 

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला रहे हैं केजरीवाल 
योगी ने आरोप लगाया, "दिल्ली की जनता को केजरीवाल पानी नहीं दे रहे हैं, दिल्ली की जनता को कोई सुविधा नहीं दे रहे हैं, लेकिन शाहीन बाग में बैठे लोगों को बिरयानी खिलाने का काम केजरीवाल कर रहे हैं। ये व्यक्ति वो हर काम करेगा जो देश के खिलाफ होगा।"

स्कूल नहीं गली गली शराब की दुकानें खोल दीं 
उत्तम नगर में सोमवार को बीजेपी की रैली में योगी ने कहा, "केजरीवाल ने कहा था- हर विधासनभा क्षेत्र में नए स्कूल और पाठशाला खोलेंगे, पाठशाला नहीं खोलीं। लेकिन मोहल्ले-मोहल्ले मधुशालाएं खुलवा दिए। कहा था RO का पानी पिलाएंगे। RO का पानी तो नहीं पिलाया उल्टे यमुना जी के जल को और जहरीला बना दिया। 

योगी ने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल के नेतृत्व में आप सरकार ने केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया। यह भी आरोप लगाया कि पांच साल में केजरीवाल के नेतृत्व में आप सरकार ने दिल्ली की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। 

दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। 11 फरवरी को मतगणना होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios