Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी पर AAP का पलटवार, दम है तो दिल्ली में दिखाए MCD के 12 साल का रिपोर्ट कार्ड

सिसोदिया ने कहा,  "हमनें 5 साल में किए काम का रिपोर्ट कार्ड बनाया है और उसे जनता के सामने लेकर जा रहे हैं। हम भाजपा को चुनौती देते हैं कि अगर उन्होंने कोई काम किया है तो वो अपने MCD का 12 साल का रिपोर्ट कार्ड बना कर दिखाएं। "

AAP hit back at BJP manish sisodia asked 12 years report card of MCD in Delhi kpt
Author
New Delhi, First Published Dec 28, 2019, 4:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राजधानी में फरवरी तक नई विधानसभा का गठन होना है। राज्य में चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक पार्टियां चुनावी अभियान में जुट गई हैं। इसी के तहत सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने भी चुनावी कैंपेन शुरू कर दिया है। दिल्ली राज्य सरकार में मंत्री एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री रह चुके मनीष सिसोदिया ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। वह शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा से कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड मांगते नजर आए। 

केजरीवाल अपनी सरकार के पांच साल के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के बाद केजरीवाल धड़ाधड़ टाउनहाल कर रहे हैं और लोगों से मुखातिब हो रहे हैं। वहीं अब सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। आप पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर कई ट्वीट शेयर किए गए जिसमें वह बीजेपी पर निशाना साधते नजर आए।

सिसोदिया ने कहा,  "हमनें 5 साल में किए काम का रिपोर्ट कार्ड बनाया है और उसे जनता के सामने लेकर जा रहे हैं। हम भाजपा को चुनौती देते हैं कि अगर उन्होंने कोई काम किया है तो वो अपने MCD का 12 साल का रिपोर्ट कार्ड बना कर दिखाएं। "

 सिसोदिया ने कहा कि, भाजपा संचालित MCD के स्कूल का हाल देखिए और केजरीवाल सरकार द्वारा संचालित स्कूलों का हाल देखिए। हमनें 5 साल में सरकारी स्कूल बेहतर बना दिए, लेकिन भाजपा 12 साल में MCD के स्कूल को ठीक नही कर पाई। "

उन्होंने सवाल उठाए और पूछा-  बीजेपी बताए कि-बाज़ारों में हर तरफ़ सीलिंग रुकवाने में फ़ेल क्यों? एमसीडी स्कूलों की हालात इतनी बुरी क्यों? डिस्पेन्सरी-अस्पतालों में 12 साल में क्या काम किया? रेहड़ी पटरी वालों से एमसीडी की वसूली क्यों नही रुकी? अपना घर बनाने वालों से बीजेपी पार्षद पैसा उगाही क्यों करते है?

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के पीतमपुरा में आप ने एक हफ्ते के अंदर दूसरा टाउनहाल किया और लोगों के बीच अपनी सरकार द्वारा कराए कामों का लेखा जोखा प्रस्तुत किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से दूसरे टाउनहाल की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए गए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios